जब बच्चे के हाथ नहीं लगी आइसक्रीम तो गुस्सा पहुंचा सातवें आसमान पर, चखाया अपने कराटे का मजा

When the child did not touch the ice cream

सोशल मीडिया एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो बेहद ही फनी के होते हैं। मजाकिया वीडियो यूजर्स के लिए फायदेमंद होते हैं जिन्हें देखकर लोग हंसते हैं और अगर यह फनी वीडियो बच्चों के हो तो फिर आप इसका भरपूर मजा ले सकते हैं। बच्चे से भी जुड़ा है एक फनी वीडियो वायरल हुआ है। इसमें बच्चे का डांस और एटीट्यूड देखकर आप दंग मान जाएंगे। यह वीडियो सबको पसंद आने वाला है।

बच्चे की एटीट्यूड में सोशल मीडिया यूजर्स को भी किया हैरान

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक छोटे बच्चे को देखेंगे जो एस क्रीम पार्लर पर पहुंचता है और उसके पापा उसे आइसक्रीम दिलाने के लिए खड़ा करते हैं। जैसा कि आजकल एस क्रीम पार्लर में अपने कस्टमर के मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक फनी आजमाया जाता है। उसने भी एक ट्रिंक से आइसक्रीम पकड़ाई जाती है लेकिन खाली कोन हाथ में आती है। ऐसे क्रीम पार्लर वाला शख्स कई बार ऐसा करता है और जब कस्टमर हार मान जाते हैं या परेशान हो जाते हैं तो उनके हाथ में सहूलियत के साथ आइस्क्रीम बढ़ाई जाती है और यही हुआ इस बच्चे के साथ जैसे ही स्टिक से पार्लर में से आइस्क्रीम लेने पहुंचा तो उसके हाथ में खाली कोन आया जिससे बच्चे का गुस्सा देखने लायक था।

वह तुरंत गुस्से में पापा के पीछे जाता है वापस आ जाता है और अपने जैकेट को निकालकर फेकने वाला था कि पापा हाथ में पकड़ लेते हैं। उसके बाद ऐसा होता है जैसे वह बच्चा कराटे मास्टर हो अपने इस एक्शन के साथ उस शख्स को डराने की कोशिश करता है। उसकी तरफ से आता है और जाता है तो उसके हाथ में आता है। उसका एक बार उसको और फिर धमाल मचा देता है कि आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबरदस्त छा गया है जिसे यूट्यूब अकाउंट procracker gaming पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 1.4k व्यूज आ चुके हैं और लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हंसने की भी इमोजी सेंड कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top