खुद की शादी में दूल्हे ने दोस्त के कंधे पर बैठकर किया मजेदार डांस, फिर जो हुआ..

The groom danced by sitting on the shoulder of a friend

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो देखने को मिली जाती है और अगर यह भारतीय शादियों का हो तो फिर बात ही मत मुझे यह काफी तेजी से देखे जाते हैं। दरअसल भारत के शादियों का अंदाज है दुनिया में सबसे अलग है। यहां की शादी में कभी-कभी ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं जो यादगार बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ सामने आया है एक वीडियो जो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है।

दोस्त के कंधे पर बैठ कर दूल्हे ने किया डांस

वायरल वीडियो में आप एक दूल्हे को देखेंगे जहां सभी बाराती नाच रहे हैं झूम रहे हैं। वहीं दूल्हा पर डांस करने के लिए बेताब हुआ तो दूल्हे का दोस्त उसे अपने कंधों पर उठा लेता है और दूल्हा भी बेहद सावधानी के साथ दोस्त को पकड़ लेता है और अपनी बैलेंस को बनाए रखता है।लेकिन जैसे ही ढोल की थाप पर डांस करने लगता है दूल्हे का दोस्त अपना बैलेंस खो देता है और उसी वक्त दूल्हा भी अपनी बाहें उठा कर डांस कर ही रहा था कि बैलेंस खोते ही दूल्हा पीठ के बल जमीन पर जा गिरा। जिसे देखने के बाद सभी बाराती उसकी तरफ दौड़ पड़ते हैं और सभी यही सुनिश्चित करना चाहते थे कि दूल्हा ठीक है ना, कहीं वह घायल तो नहीं हुआ और लोग उसे उठने में भी मदद करते हैं।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर दूल्हे के डांस और बैलेंस खोने के बाद जमीन पर धड़ाम से गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट official viral clips पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1 लाख 60 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। जिस पर लगातार लोग कमेंट दे रहे हैं कुछ तो ऐसे लोग भी हैं जो हंसने की इमोजी ड्रॉप किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top