घर में छिपे 2 सांप जब आपस में ही भिड़े, मंजर ऐसा भयानक हुआ कि घर छोड़ भागे लोग

2 snakes hidden in the house

एक सोशल मीडिया पर आए दिन अनेकों वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो देखकर हैरानी होती है तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो दिल में डर तो जरूर पैदा करते हैं लेकिन इसे देखने के बाद लोग सतर्क भी होते हैं। अगर यह वीडियो सांप से जुड़ा हो तो दिल और भी डर जाता है। इसी कड़ी में एक वीडियो वायरल हुआ है जो पटना शहर का बताया गया है। यह वीडियो देख कर सांप के भयानक रूप से अवगत होने के साथ ही लोग इस वीडियो को देखकर डर भी जाएंगे।

वीडियो में आप देखेंगे तो सांप आपस में मस्ती भरे अंदाज में तो दोस्तों की तरह लड़ते हैं घूमते भी हैं। आप देखेंगे दो सांप फन फैलाए हुए एक दूसरे के सामने आते हैं और एक-दूसरे से चिपककर ऐसे लड़ते हैं जैसे दोनों एक दूसरे के दुश्मन है। आप देख सकते हैं दोनों में पहले एक साथ आते हैं और सिर को हिलाते हैं मानो कोई इशारा दे रहे हैं। सांप के भयंकर रूप को देखकर हर कोई हैरान है। सांप का यह वीडियो टि्वटर पर दीपक कुमार ने शेयर किया है। दीपक बिहार राज्य के पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन वन विभाग के सचिव प्रधान हैं। जिन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह दोनों पटना चिड़ियाघर के हैं जो बारिश के मौसम का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं।दोनों की यह अवस्था काफी खतरनाक और डरा देने वाली है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ट्विटर अकाउंट पर कुछ समय पहले ही शेयर किया गया था जिस पर 7000 से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 500 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंटस भी दिए है। एक यूजर ने लिखा है ऐसे कोबरा सांप पटना और बिहार जैसे एरिया में ही पाए जाते हैं। कुछ ने तो लिखा है भले सांप बारिश का मजा ले रहे हो लेकिन हम इंसानों के लिए यह बेहद ही खतरनाक और डरा देने वाला मंजर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top