साड़ी में भी नोरा फतेही ने बिखेरा अपने हॉटनेस का जलवा फैंस हुए घायल तो चढ़ाव इंटरनेट का पारा

Nora Fatehi in saree

बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपना नाम बना देने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही एक्शन होने के साथ डांसर और प्रोड्यूसर भी हैं। यह हिंदी फिल्मों के साथ ही तमिल, तेलुगु और मलयालम में फिल्मों के कई बेहतरीन प्रदर्शन करती हैं। अपने काबिलियत की बदौलत बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्म एक खास पहचान बना चुकी है। अक्सर अपने काम की वजह से चर्चा में रहने वाली नोरा फतेही अपने फैशन सेंस को लेकर भी बॉलीवुड की गलियों में शोर मचाए रहती है। नोरा का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह रियलिटी शो “झलक दिखला जा सीजन 10” में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और करण जौहर के साथ जज की भूमिका में नजर आ रही है। वीडियो वीडियो में नोरा का हॉट लुक का नजारा देखने को मिला।

ऑरेंज साड़ी में नोरा ने लगाया अपने हॉट नस का तड़का

वायरल हो रहे वीडियो में नोरा फतेही को ऑरेंज कलर की डिजाइनर साड़ी पहने हुए देखा गया। पारंपरिक साड़ी में भी उन्होंने अपना बेहद ही हॉट लुक का नजारा दिखाया जिसे देखते ही उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ गई। वीडियो में आप देख सकते हैं रियल्टी शो पर पहुंचने से पहले ही नोरा फतेही को पैपराजी अपने कैमरे में कैद करना चाह रहे हैं। जिसके लिए वह भी उनका बखूबी साथ दे रही है। आप देख सकते हैं बेहद ही हॉट पोज देते हुए फोटो क्लिक करवा रही है। ऑरेंज साड़ी में नोरा फतेही हॉट लग रही है। स्लीवलेस ब्लाउज में वह अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेर रही हैं जिसमें नोरा फतेही ने लाइट मेकअप के साथ हाफ पोनीटेल के साथी बाल स्ट्रेट किए हुए हैं। जिसमें वह बेहद ही कातिलाना लग रही है।

नोरा फतेही के इस लुक को पैपराजी भी अपने कैमरे में कैद करने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं। नोरा भी उनके साथ सहज होते हुए खड़े होकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह हॉट लुक उनके चाहने वालों का दिल जीत ले रहा है। फिलहाल नोरा फतेही के वर्क फ्रेंड की बात की जाए तो वह “थैंक्स गॉड” को लेकर भी काफी उतावली है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top