पालतू खरगोश पर हमला करना सांप पर पड़ गया भारी, हालत हुई ऐसी कि रेंगना हुआ मुश्किल

snake attacking rabbit

बारिश का मौसम हो तो फिर घर के आस-पास सांप नजर आ जाते हैं। यह कोई बड़ी बात नहीं है आम बात है लेकिन कभी-कभी यह सब कुछ भयानक हादसे कर जाते हैं। इसीलिए इंसानों से तो सभी डरते हैं। सांप से ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जो आजमगढ़ के निजामाबाद गांव का है जहां एक घर में सांप निकलने से हड़कंप मच गया।

घर में सांप को देखने के बाद उसे तुरंत उस सांप को लिए स्नेक कैचर गुड्डू मौर्य को बुलाया जाता है जो वहां पहुंचते हैं तो देखते हैं भारी भीड़ जुटी हुई है। सांप एक कोने में छिपा बैठा हुआ है इसके बाद गुड्डू सामान को इधर-उधर करते हैं और अपने औजार से उसे खींचकर बाहर लाते हैं। घरवाले स्नेक कैचर गुड्डू को बताते हैं कि उनके घर में दो पालतू सफेद चूहा था। एक चूहा 2 दिन से मिल नहीं रहा है। जिसे शायद इस सांप ने अपना भोजन बना लिया हो। स्नेक कैचर जब उस सांप को बाहर निकालते हैं उस दौरान सांप कुछ ऐसा करता है जिसे देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। दरअसल सांप अचानक अपने मुंह से उल्टी करने लगता है और जो खाया रहता है उसे बाहर निकलने लगता है। इस दौरान उसके मुंह से सफेद चूहा भी निकलता है जो अब मर चुका है। जिससे यह बात तो सच हो गई कि यह सांप पिछले 2 दिन से उस घर में था ।जिसकी भनक 2 दिन के बाद परिवार के सदस्यों को लगी। फिलहाल इससे और कोई हानि नहीं हुई।

इस सांप को स्नेक कैचर गुड्डू मौर्य एक बोरी में बंद करते हैं। अपने साथ ले जाते हैं ताकि उसे घने जंगल में छोड़ सके वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जिससे यूट्यूब चैनल guddu Maurya sarpmitra पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top