घर में आराम से बैठी थी लड़की तभी अचानक घर में घुसा सांप, बिना डरे लड़की ने हाथ से पकड़ कर निकाला बाहर

snake entered the house

सोशल मीडिया पर बरसात के दिनों में आप ज्यादा से ज्यादा सांप से जुड़े वीडियो वायरल होते देखेंगे दरअसल बरसात के मौसम में यह सांप भोजन की तलाश में या फिर गर्म जगह की तलाश में घर तक पहुंचते हैं और कहीं इकट्ठा हुए सामानों के बीच छिप जाते हैं या फिर अपने प्रिय भोजन चूहे की तलाश में घर में घुसते हैं। सांपों से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के एक चॉल श्री देखने को मिला, जहां पर सब देखकर लोगों के होश उड़ गए और इस सांप को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम की मदद लेनी पड़ी।

सांप को महिला ने किया रेस्क्यू देखते ही लोगों की हुई हालत खराब

वायरल वीडियो में आप देखेंगे जब इस रेस्क्यू टीम को बुलाया जाता है तो एक महिला स्नेक कैचर वहां पहुंचती है जहां साथ एक बड़े से पत्थर के नीचे छिपा हुआ था। जैसे ही महिला सांप को पकड़ने के लिए हाथ आगे करती है सांप फन फैलाए हुए काटने के लिए हमला करता है लेकिन बेहद सतर्क स्नेक कैचर तुरंत अपना हाथ पीछे कर देती हैं फिर अपने औजार के साथ सांप को बाहर खींच ले आती हैं। उस सांप का पूंछ पकड़कर जब वह बाहर जाती है तो सांप काफी बड़ा और पीले रंग का है। यह सांप धामिन है जो पूरी तरह विषरहित होता है। वहां सभी लोग सब को देखने के लिए इकट्ठा हो गए। जिसे महिला ने एक बोतल में भरा और उसे बंद कर अपने साथ ले गई ताकि वह उसे सुरक्षित किसी जंगल में छोड़ सकें।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट save Avani पर शेयर किया गया है। वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और एक लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। साथ ही महिला स्नेक कैचर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ लोगों ने गुड जॉब, वेल डन, सुपर रेस्क्यू जैसे शब्दों से उनकी खूब प्रशंसा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top