स्कूल नहीं आने पर टीचर से बच्चे ने ऐसा बताया बहाना, सुनते है टीचर के उड़े होश क्लास में छाया सन्नाटा

The child told such an excuse to the teacher

आजकल के बच्चे बेहद ही शरारती और बेहद ज्यादा चालाक होते हैं।बातों को घूमा फिरा देना और अपने बातों से ऐसा फील करवाना कि वह बिल्कुल भी सही बोल रहे है अपने एक्शन और अपने एक्सप्रेशन से दिल जीत लेते हैं। बच्चों की फनी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को खूब मिलते हैं‌ आजकल तो एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा स्कूल ना आने पर ढ़ेरों बहाने बनाता है और बताता है कि कल वह स्कूल क्यों नहीं आया।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक बच्चा जिस तरह से अपने टीचर को बेवकूफ बना रहा है। वह देख कर सबको हंसी आ रही है। वह अपने को बेहद चालाक और टीचर को बेवकूफ समझते हुए ऐसी ऐसी बातें बोल रहा है कि आपको सुनकर भी खूब हंसी आएगी। टीचर भी बच्चे को ऐसा ही दिखा रहे हैं कि वह उसकी बातों में आ गए हैं। बच्चा स्कूल ड्रेस पहने हुए नजर आ रहा है और क्लास में पीछे और बच्चे बैठे हैं। कक्षा में बैठे अध्यापक पूछते हैं तुम स्कूल क्यों नहीं आए ढेरों बहाने सोच कर रखा, वह बच्चा बार-बार अपने बातों को बदलता रहता है। कभी कहता है वह बीमार था तो कभी भाई को भी मार बताता है तो फिर अंत में आकर करता है मां ने छुट्टी कराई थी।

जिसके बाद अध्यापक से दुनिया भर के नाटक बता रहा है। अध्यापक को भी उसकी बातों पर खूब हंसी आ रही है। आप देखेंगे जब वह छड़ी उठाते हैं मारने के लिए तो बच्चा कहता है कि अगर वह झूठ बोलेगा तो उसके कान में दर्द होगा तो वह सुबह आकर सच-सच बताएगा कि उसके कान में दर्द हो रहा है तब आप उसे तब मार लीजिएगा। अध्यापक भी बच्चे को छोड़ देते हैं यह वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं और बच्चों के दिमाग और बातों पर हैरान भी हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Nra scOut Gaming पर शेयर किया गया है। वीडियो को 13Mव्यूज आए हैं और लगातार इस पर लोग बच्चों की शरारत भरी बातों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top