कुत्ता बन रहा था डेढ़ साढ़ा बंदर ने चखाया मजा वायरल वीडियो

monkey tasted fun

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुदा वीडियो अक्सर देखने को मिल जाती है। इन जानवरों की हरकतें और इनके कारनामे कभी दिल छू ले जाते हैं तो कभी परेशान भी कर देते हैं वैसे पालतू जानवरों को लोग कुछ लोग बेहद ज्यादा प्यार करते हैं। ऐसे में घरों में एक नहीं दो जानवरों को भी पालते हैं। ऐसा ही एक परिवार है जिनके घर में एक कुत्ता और एक बंदर को पाला गया हालांकि दोनों ही एक दूसरे के दुश्मन है किंतु कुत्ता बंदर को देखता है तो भागना शुरू कर देता है। लेकिन वीडियो देखकर आपको समझ में आ जाएगा कि यह दोनों कितने प्यार से एक ही घर में एक साथ दोस्त बन कर रहते हैं।

एक साथ एक ही घर के आंगन में खेलते नजर आए कुत्ता और बंदर

वायरल हो रही वीडियो में हम देखेंगे एक परिवार है जिनके घर में हनी नाम का एक प्यारा सा कुत्ता है तो रानी नाम की एक बंदर, दोनों एक दूसरे के विरोधी है लेकिन बावजूद इसके दोनों एक ही घर में बेहद प्यार से रहते हैं जैसे कि घर के सदस्यों में नोकझोंक होती रहती है। वैसे ही इन दोनों में भी नोकझोंक होती रहती है लेकिन इस वीडियो में आप दोनों का प्यार देख सकते हैं किस तरह रानी हनी को प्यार कर रही है और उसे प्यार कर दूसरे कमरे से लौट के आती है फिर उसे प्यार करने लगती है। वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों ही बेहद प्यार के साथ रह रहे हैं और एक साथ खाते पीते भी नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया यह वीडियो छाया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।उनके ऐसे साथ रहने और साथ मौज मस्ती करते हुए देखकर इस परिवार को भी काफी बधाइयां दे रहे हैं। जो एक इस तरह से रहने की शिक्षा दिए हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल I love animals Rani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 19k व्यूज आ चुके हैं और लोग इसे पसंद कर रहे हैं साथ में प्रतिक्रिया देते हुए परिवार को धन्यवाद भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top