कक्षा में अध्यापक को बच्चे ने दी धमकी, घर पर आकर मोटे डंडे से मारूंगा

The child threatened the teacher in the class

बच्चे मन के सच्चे सबको पता है।इनके मन में जो भी बातें आती है बेझिझक कर देते हैं लेकिन कभी-कभी उनकी बातें ऐसी होती हैं जो हंसने पर भी मजबूर कर देती है। अगर बच्चे छोटे हैं और उनसे पढ़ाई की बात की जाए तो फिर वह उसे भागते ही हैं छोटे बच्चों को खेलना कूदना बेहद पसंद है लेकिन पढ़ना उनके लिए एक मुसीबत ही है। एक बच्चे का पढ़ाई से ही जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं और बच्चे की मासूमियत की चर्चाएं हो रही है। जिसमें बच्चा स्कूल तो गया है लेकिन अपनी मासूमियत से भरी बातों से दिल भी जीत रहा है और हंसने पर मजबूर भी कर रहा है।

मासूम बच्चे की मासूमियत भरा वीडियो छाया सोशल मीडिया पर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक बच्चा जिसे एक अध्यापक पढ़ा रहे हैं। कक्षा में एक छोटे से बच्चे को अपने पास बुला कर वह एक किताब में से उर्दू के अक्षरों को पूछते हैं। वह बच्चा बार-बार उनके पूछे जाने पर गुस्सा भी हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे जब बच्चे बच्चे को वह उर्दू अक्षर याद तो नहीं है लेकिन अध्यापक के बुलाने पर उनके पास खड़ा होकर इधर-उधर देखते हुए गलत सही बताता है। जिसके बाद अध्यापक यह कहते हैं यह गलत है यही है ठेठ भोजपुरी में बच्चा बोलते हुए कहता है कि तू ही बतावा, लेकिन अध्यापक के बताने के बावजूद वह बच्चा नहीं बता सकता है तो रोते हुए खाता है। अब गुस्सा बरत हव मोटा डंडा लेकर आई तोहरे घरे तोके मारब।

नटखट शरारती बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चे का डर बच्चे की शरारत और उसका नटखट अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आया तो लोग अध्यापक की भी खूब सराहना कर रहे हैं। जिन्होंने बेहद ही शालीनता से उस बच्चे से बात की और बच्चे के नखरे उठाने के साथ ही उन्होंने उस बच्चे की धमकी को भी बर्दाश्त करके हंसते हुए बच्चों को पढ़ाने की कोशिश की है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट news Trend पर शेयर किया गया है वीडियो को 23 एम व्यूज आ चुके हैं और 140 के लोगों ने देखने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शिक्षक की खूब तारीफ की है। जिन्होंने बिना मारे जाते बच्चे को पढ़ाने के साथ ही उसकी धमकियों को भी सुना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top