खतरनाक कोबरा बाथरूम में जा छिपा जैसे ही महिला अंदर पहुंची किया हमला वायरल हुआ वीडियो

Dangerous cobra hiding in the bathroom

सांपों से जुड़े वीडियो की भरमार पड़ी है। सोशल मीडिया की दुनिया में वैसे तो सामान्य जिंदगी में सांपों को बरसात में अक्सर देखा ही जाता हैं लेकिन कभी-कभी यह सांप घर में भी भोजन की तलाश में आ जाते हैं। दरअसल इन सांपों को चूहे बेहद ज्यादा पसंद है ऐसे में भूख मिटाने के लिए सांपों की खोज करते हुए घर में पहुंचते हैं और किसी सामान के नीचे छिप जाते हैं। जब तक नजर नहीं पड़ी है घरवालों की तब तक तो माहौल शांत रहता है लेकिन जैसे ही किसी घर वाले की नजर सांप पर पड़ती है सभी घरवाले बेचैन और घबरा जाते हैं। यह जहरीले सांप होते हैं जिनके काटने से मृत्यु हो जाती है। ऐसे में सबकी हालत खराब रहती है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जहां सांप घर में घुस चुका था।

बाथरूम में छिपा बैठा था कोबरा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं घर के बाथरूम में जहां टाइल्स लगा है वहां पर सांप पहुंच जाता है और बाथरूम में रखे स्टूल के नीचे छिप कर बैठ जाता है। जब घर वालों की नजर पड़ती है तो सबकी हालत खराब हो जाती है। वह भी कोबरा सांप जो बेहद ज्यादा जहरीला होता है। उस सांप को पकड़ने के लिए घरवालों ने स्नेक कैचर को बुलाया‌ वैसे तो ऐसे चिकने फर्श पर सांप का रेंगना भी काफी मुश्किल होता है लेकिन फिर भी जब स्नेक कैचर उस स्टूल को हटाते हैं तो वह सांप काफी तेजी से रेंगते हुआ नजर आता है लेकिन वापस वह स्टूल के नीचे फिर छिपने की कोशिश करता है। वीडियो में आप देखेंगे स्नेक कैचर उस सांप को बड़ी मुश्किल से रेस्क्यू करते हैं क्योंकि उस छोटे से बाथरूम में सांप बार-बार फैसला था और अपने आप को बचाने की कोशिश में लगा था।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर सांप के रेस्क्यू का यह वीडियो छा गया है। जिसमें स्नेक कैचर को काफी मशक्कत करनी पड़ी इस सांप को रेस्क्यू करने के लिए यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट nautanki. hoon पर शेयर किया गया है। जिसे 25 सौ से अधिक लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो पर सांप को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर कर रहे हैं‌

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top