जंगल में रास्ता भटका शख्स भूख लगी तो खाया कच्चा कोबरा

When hungry, ate raw cobra

सोशल मीडिया ऐसा हब बन चुका है जहां हैरान और अचंभित कर देने वाले तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ तो ऐसे मजेदार होते हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है तो कुछ खतरनाक और दिल को डरा देने वाले भी होते हैं। जंगली जानवरों से जुड़े अगर वीडियो है तो वह दिखने में बेहद रोचक होते है। इन जानवरों को भी अपनी जिंदगी जीने के लिए अन्य जानवरों का शिकार करना ही पड़ता है जो कभी-कभी काफी रोचक बन जाता है। दरअसल अपनी जिंदगी सबको प्यारी और सब इसे बचाने के लिए उपाय लगाते हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स जो जंगल में फंस गया। जिसके बाद जिंदा रहने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

खुद को जिंदा रखने के लिए शख्स ने खाया जिंदा सांप

वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स जंगल में भटक रहा है जिसे देख कर लग रहा है कि वह किसी को तलाश रहा है शायद भोजन, लेकिन जान जाने का खतरा भी उसे सता रहा है जो उसके साथ चेहरे पर साफ झलक रहा है। खतरनाक जंगली जानवर उस पर हमला कर सकते हैं।ऐसे में कुछ समय तक इधर-उधर भटकने होने के बाद बहुत थक कर एक पत्थर पर बैठ जाता है, तभी उसकी नजर जमीन पर रेंगते एक काले रंग के कोबरा सांप पर पड़ी। कोरियन सांप खतरनाक होता है और जिसके काटने से इंसान की मृत्यु हो जाती है लेकिन सूखे शख्स ने उसे ही अपना भोजन बनाने के लिए उसके फन को पकड़ लिया और उसे अच्छे से काबू पाने की कोशिश करता है फिर एक चाकू निकालकर उस कोबरा के सिर को अलग कर देता है।

कोबरा सांप के सिर में ही सारा जहर होता है। इसके बाद एक गर्म कढ़ाई में सारे शरीर को डाल कर अच्छे से उबालकर वह उस कोबरा सांप को खा लेता है। यह वीडियो यूट्यूब पर survival time उनके अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को तक 8.1M लोग देख चुके हैं और हजार लोग इस पर कमेंट दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है व्यक्ति को सांप बहुत पसंद है। इसलिए वह बड़े ही चाव से सांप को खा रहा है। एक यूजर ने कहा कभी-कभी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top