रवीना और गोविंदा बन चाचा-चाची ने स्टेज पर मचा दिया धमाल

uncle-aunty dance video

बॉलीवुड के गाने सभी को पसंद आते हैं इन्हें तो विदेशों में भी पसंद किया जाता है। इन गानों पर लोग थिरकते हुए हैं शादी विवाह का माहौल हो तो फिर पूछिए ही नही बॉलीवुड के गाने पर डांस तो जोरों शोरों से होता है। एक गाना है गोविंदा का “अंखियों से गोली मारे” जिसमें गोविंदा और रवीना टंडन ने अपने शानदार डांस से लोगों का दिल जीता था। इसी गाने पर एक शादी में चाचा-चाची ने डांस करते धूम मचा दिया।

गोविंदा के गाने पर चाचा चाची ने दिखाए अपने डांस का कमाल

सोशल मीडिया पर वैसे तो ढेरों वीडियो देखने को मिलते हैं। डांस का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप चाचा चाची को गोविंदा के गाने “अंखियों से गोली मारे” पर शादी में धूम मचाते देखेंगे। चाचा चाची की यह जोड़ी खूब तैयार होकर बन ठन के शादी में शामिल होते हैं। जब डीजे फ्लोर पर वह पहुंचते हैं तो तहलका मचा कर रख देते हैं। दोनों फ्लोर पर एक दूसरे को मैच करते हुए जबरदस्त डांस कर रहे हैं।एनर्जी हाई लेवल और डांस स्टेप जो लोगों को घायल कर दे, कमर के ठुमके और एक्सप्रेशन लाजवाब दोनों मिलकर अपने डांस से शादी की महफिल को लूट लेते हैं। लोगों का ध्यान सिर्फ उन्हीं के डांस पर है और वहां का माहौल दोनों की वजह से काफी खुशनुमा बन चुका है।

चाचा-चाची का वहां शादी में झूलना लोगों को खूब पसंद आया और लोग उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे हैं। मजे लेकर लोग चाचा चाची की इस डांस को देख रहे हैं जो बेहद ही आकर्षक है। चाचा चाची ने जिस तरह से फ्लोर पर जलवा बिखेरा हर कोई इस जलवे में झूम रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Shyam shakya पर शेयर किया गया है। जिसे 3 मिलीयन व्यूज और 8000 से अधिक लाइक आ चुके हैं। इस डांस वीडियो के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top