साइकिल चलाने के लिए घर में ही बच्चे ने बना डाली सड़क, तभी घर में पहुंचे पापा और लगा दी…

The child made a road at home to ride a bicycle

बच्चों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं। इनके ऐसे कारनामे जो हैरान कर देते हैं तो कुछ ऐसे कारनामे होते हैं जो हंसा भी देते हैं। इनके मजेदार से वीडियो देखना हर कोई पसंद करता है। दरअसल बच्चों की क्यूटनेस और उनकी मासूमियत से हर कोई वाकिफ है। ऐसे में इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहता है। बच्चे से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक छोटा बच्चा घर में साइकिल चला रहा है।
घर को ही बनाया सड़क

वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटा सा बच्चा घर के अंदर साइकिलिंग कर रहा है। उसके लिए घर में ही साइकिल चलाने के लिए लाइन खींचकर रास्ता बना दिया गया है और उसी रास्ते पर से बच्चे को चलना है। बच्चा उसी रास्ते पर बड़े मस्ती और जोश के साथ साइकिल भी चला रहा है। छोटा बच्चा बहुत क्यूट है और साइकिल चलाते समय वह काफी खुश भी लग रहा है। उसकी खुशी का अंदाजा उसके से चेहरे पर साफ झलक रही है। आप देख सकते हैं वीडियो में बच्चे को उस लाइन के अंदर साइकिल चलाने का आदेश दी लगाया होगा। दरअसल इस तरह बच्चा चारों तरफ साइकिल लेकर घूमेगा भी नहीं और खुशी-खुशी घर में साइकिल चलाता रहेगा। जिससे घर में किसी को परेशानी भी नहीं होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madison Lundquist (@maddylundquist)

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह साइकिलिंग का वीडियो धूम मचा रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @meddylundquist पर पोस्ट किया गया है। जिसे अभी तक करोड़ों लोगों ने देख लिया है और 32 लाख लोगों ने इसे पसंद किया है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसमें क्यूट से बच्चे ने कमाल कर दिखाया है तो घर वालों ने भी उसके लिए एक अच्छा तरीका ढूंढ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top