माइकल जैक्सन के अंदाज में ट्रैफिक को किया कंट्रोल पुलिसकर्मी ने वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

The policeman controlled the traffic

सड़क यातायात नियमों का पालन तो सभी को करना चाहिए लेकिन अपने देश में सबसे ज्यादा नियमों को ताक पर रखकर लोग सड़क पर निकलते हैं। दरअसल सड़क पर कई नियम लागू होते है लेकिन लोग इसकी परवाह किए बगैर सड़क पर निकल जाते हैं। कुछ जगह काफी सख्त ट्रैफिक नियम कहीं-कहीं पर तो ट्रैफिक पुलिस ड्यूटी भी रहती है। जहां पुलिस वाले पूरी सख्ती के साथ नियमों का पालन करवाते हैं। ट्रैफिक पुलिस का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो धूम मचा रहा है। जहां सख्ती से नियमों को पालन कराए जाते हैं। वहीं यह ट्रैफिक पुलिस कुछ ऐसे अंदाज में नियमों का निर्देश दे रहा है जिसे देखकर हर कोई उसे प्रभावित भी हो रहा है और उनकी प्रशंसा भी कर रहा है।

ट्रैफिक पुलिस बना सड़क पर माइकल जैक्सन

एक वीडियो इंदौर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस को आप भी सड़क पर ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए तो देखेंगे लेकिन उनका अंदाज सबसे जुदा और सबसे बेहतरीन है। शायद इसीलिए लोग नियमों को और भी ध्यान देते हैं और पालन करते हैं। दरअसल यह ट्रैफिक पुलिस सड़क पर माइकल जैक्सन के जैसे डांस करते हुए दिखाई देंगे। आप देख सकते हैं वह ट्रैफिक को कंट्रोल करने के साथ ही दिशा निर्देश भी दे रहे हैं। पुलिस कर्मी का अंदाज लोगों को पसंद आ ही रहा है। वीडियो देख सोशल मीडिया पर भी लोग इनके अंदाज और स्टाइल की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @unheard_shayari6

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छा चुका है। जिसमें ट्रैफिक पुलिस के स्टाइल और निर्देश देने का अंदाज सबको पसंद आ रहा है। बिना सख्ती किए हुए ही वह पुलिसकर्मी ट्रैफिक नियमों का पालन करा भी रहे है और आप देख सकते हैं उनके निर्देश देने पर गाड़ियां रुक भी रही हैं और चल भी रही हैं। ऐसे में यह वीडियो खूब छाया हुआ है जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट@unheard_shayari6 पर शेयर किया गया है। वीडियो पर मिलियन व्यूज आए हैं और 24 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। ट्रैफिक पुलिस कर्मी के अंदाज की खूब तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top