फेयरवेल पार्टी में लड़कों के साथ लड़कियों ने डांस से मचा रही थी धूम तभी प्रिंसिपल ने लगा दी…..

Girls were making a splash with dance with boys

सोशल मीडिया पर अब हर कोई जुड़ा रहना चाहता है और इस पर अपने वीडियोज और रील शेयर कर सोशल मीडिया की दुनिया में मशहूर होना भी चाहता है। ऐसे में एक से बढ़कर एक वीडियो भी देखने को मिलते हैं। इन वीडियो में डांस वीडियो भी एक महत्वपूर्ण वीडियो बनता जा रहा है। जिसके माध्यम से लोग यूजर्स का मनोरंजन करने के साथ ही अपनी पहचान बनाने में कामयाब होते जा रहे हैं। एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है जिसमें कॉलेज के फेयरवेल पार्टी में छात्र-छात्राओं ने डांस कर रंग जमा दिया है।

फेयरवेल पार्टी में लड़कियों ने मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं फेयरवेल पार्टी दिल्ली पब्लिक स्कूल में चल रही है। जहां वहां के छात्र और छात्राएं अपने डांस परफॉर्म दिखा रहे हैं। स्टेज पर सबसे पहले लड़कियों का परफॉर्म स्टार्ट होता है जो आज के दौड़ के गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वेस्टन कपड़े में यह लड़कियां अपने डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत लिया। लड़कियों के बाद लड़कों का नंबर आता है। वह भी अपने जबरदस्त डांस और स्टंट से वहां मौजूद दर्शकों के तो दिल जीत लेते ही है। यूजर्स के भी दिलों को जीत लिया है। जिसके बाद पटियाला सूट पहने हुए पंजाबी कुड़ी आती हैं। इन कुड़ियों ने फेयरवेल पार्टी में धूम मचा दिया। उन्होंने ऐसा जोशीला डांस किया कि उनके डांस ने वहां पर ऐसा धूम मचाए की तालियों की गड़गड़ाहट लगातार सुनाई देने लगी।

सोशल मीडिया पर इस डांस परफॉर्म का वीडियो छा गया है। जिसे देखकर लोग खूब डांस को इंजॉय भी कर रहे हैं और लड़कियों के जबरदस्त डांस की तारीफ कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @DSP RKE पर पोस्ट किया गया है। जिसे 5.9 लोगों ने देख लिया है और 7.9 के लोगों ने लाइक करने के साथ ही वीडियो की तारीफ करते हुए इस पर अपने कमेंट भी दिए दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top