एक साथ दो सांपों को दादाजी कर रहे थे kiss एक सांप ने तभी दिया पलट जवाब दादा की हुई हालत खराब

Grandpa was kissing two snakes together

दुनिया में सबसे खतरनाक जानवर सांपों को माना जाता है। सांप के काटने से लोगों की मृत्यु हो जाती है फिर वह जानवर हो या इंसान ऐसे में इस खतरनाक सांप से सभी दूर रहना तो चाहते ही हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो खुद ही इन खतरों को मोल ले लेते हैं या फिर यूं कह लीजिए कि इन लोगों को सांपों से भी प्यार और लगाव होता है। वैसे तो स्नैक कैचर ऐसे होते हैं जो सांप को रेस्क्यू करते हैं और सांपों के साथ इंसानों की भी जान बचा लेते हैं लेकिन कभी-कभी इन सांपों से खतरा भी हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें स्नेक कैचर को सांप को रेस्क्यू करना पड़ गया भारी।

स्नेक कैचर को सांप को पकड़ना पड़ा भारी

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं खुले मैदान में एक शख्स हाथ में थैला लिए हुए सांप को ढूंढ रहा है। वह अपने स्नेक डिटेक्टर से यह पता लगा था चल रहा है कि कहां पर सांप मौजूद है और जिस हिस्से में पता चलता है कि वहां सांप है। उस जगह की वह तुरंत खुदाई करने लगता है। मिट्टी खोदते ही कुछ ही गहराई पर सांप उस शख्स को आसानी से नजर आ जाता है। जिसके बाद वह शख्स सांप को हाथ से पकड़ लेता है लेकिन तब तक सांप शख्स के हाथ में काट भी लेता है। पर इससे उस शख्स को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

उसे जगह पर शख्स को दो सांप मिले उन दो सांपों को वह अपने हाथों में उठाकर उससे खिलवाड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है। आप यह भी देख सकते हैं कि वह शख्स सांपों को शायद डांट रहा है। एक्सप्रेशन चेहरे का यही बता रहा है कि वह सांपों को बुरी तरीके से डांट रहा है।जिसके बाद वह उसे अपने माथे के पास लाता है और सांप उसे काटने के लिए बार-बार फन उठाते हैं लेकिन वह शख्स बार-बार बच जाता है। उकसाने के बाद वह सांप के मुंह को काफी तेरी से पकड़ लेता है और आखिरकार सांप उसके माथे पर पहुंचते हैं उसके पहले ही वह शख्स सांपों को चुमता है और एक बैग में बंद कर देता है ताकि उन्हें सुरक्षित ले जाकर जंगल में रिलीज कर सके।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से छा गया है। सांप के साथ ऐसा खतरनाक कारनामा करने वाले इस शख्स का वीडियो यूट्यूब चैनल @snake man brahim पर शेयर किया गया है। जिसे 40 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद करने के साथ ही शख्स के ऐसे कारनामे पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top