शादी के फंक्शन में लड़का लड़की ने ऐसे झूम कर किया डांस लोग भूले शादी मग्न हुए डांस में

boy girl danced like this

आज के समय में भोजपुरी गाना काफी सुना और पसंद किया जाता है।भोजपुरी में जहां अब यूपी बिहार से निकल कर पूरे राज्य में अपना पैर पसार रहा है। वही शादियों में भोजपुरी गाना पर डांस वीडियो देखो बनाए जा रहे हैं और खूब शेयर किए जा रहे हैं। लोग शादी के माहौल पर भोजपुरी गाने पर डांस करना पसंद करते हैं। ऐसे में एक वीडियो भी इन दिनों जिसमें शादी में ही भोजपुरी लोकगीत पर लड़का और लड़की ने डांस कर गजब का बवाल मचा दिया।

लड़का और लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं शादी का फंक्शन चल रहा है और इस दौरान स्टेज पर भोजपुरी गाना “हो गईली कंगाल हम तो माल के चक्कर में” पर एक लड़का और एक लड़की देश पर धूम मचा रहे हैं। दोनों ही इस गाने पर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रहे हैं और पूरे शादी के माहौल में चार चांद लगा दिए हैं। लड़के के एनर्जी और जोश जबरदस्त है तो लड़की भी अपने खूबसूरत अंदाज और जबरदस्त ठुमकों से डांस कर रही हैं। आप देख सकते हैं ब्लू कलर का लहंगा पहन लड़की ने जब लड़के के साथ जोरदार टक्कर दी तो लड़का भी अपने फुल एनर्जी से डांस से धमाल मचा दिया।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। इसमें दोनों ने ही अपनी जबरदस्त डांस स्टेप दिखाएं हैं, तो दोनों के डांस देखने के लिए लोगों को मजबूर किया है। उनके डांस को देखने के आप देख सकते हैं वहां लोगों की भीड़ भी उनके डांस को काफी पसंद कर रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल@Azad diwan official पर शेयर किया गया है। जिसे 1.9 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 6.9k लोगों ने वीडियो को देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top