खूबसूरत नाटी डांस देखते हैं यूजर्स बोले वाह! क्या डांस है, दिल जीत लेने वाला वीडियो वायरल

Watching the beautiful nati dance, the users said wow

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। इन डांस वीडियो के यूजर्स का मनोरंजन करने में बेहद आगे हो चुके हैं। आप देख सकते हैं यह सोशल मीडिया पर डांस वीडियो बेहद ज्यादा देखे जाते हैं। ऐसे में लोग अपनी परंपराओं से भी जुड़े हुए डांस वीडियो शेयर किया करते हैं। ऐसा नहीं है कि केवल डीजे या बॉलीवुड के गाने ऊपर बने डांस वीडियो को ही लोग पसंद करते हैं पारंपरिक लोकगीत और परंपराओं से जुड़े हुए डांस को भी लोग देखना और उनके विषय में जाना पसंद करते हैं। ऐसा ही एक नाटी डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांस देखकर यूजर्स खुश भी हो रहे हैं और डांस कर कर रही महिलाएं और बैठी गा रही महिलाएं भी खूब आनंद ले रही है।

वायरल हो रहा है वीडियो हिमाचल का है जहां पर नाटी डांस बेहद ही ज्यादा मशहूर है। इस वीडियो में आपको देखने को मिलेगा जहां एक जगह पर कुछ महिलाएं इकट्ठा है। महिलाओं के बीच में दो महिला निकल कर डांस कर रही है और जो बैठी हुई महिलाएं हैं वह अपना पारंपरिक गीत गाती है। इसी गीत और तालियों के थाप पर यह दो महिलाएं जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि बेहद सादगी और खूबसूरती से किया यह डांस देखने में ही दिल खुश कर दे रहा है। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी देखा जा रहा है जिसमें लोगों को यह पारंपरिक नाटक डांस पसंद आ रहा है।

वैसे तो कहा जाता है कि हिमाचल में अगर कोई भी डांस किया जाए लेकिन नाटी डांस के बिना सब अधूरा सा लगता है। जैसे कुछ जगहों पर नागिन नाच ना हो तो डांस का मजा नहीं आता। वैसे ही हिमाचल में अगर नाटी डांस ना किया जाए तो डांस अधूरा सा लगता है। इस खूबसूरत से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Himachali all rounder पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज मिल रहे है तो लाइक मिलने के साथ लोग इस डांस परफॉर्म की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top