खजाने की चाह में महिला ने सालों बंद पड़े बक्से को खोल कर की भारी गलती, नजारा ऐसा कि हिल गई रुह

snake video

आज के समय में सोशल मीडिया से हर लोग जुड़े है। अपनी हर छोटी-बड़ी गतिविधियों को शेयर करना नहीं भूलते, इसी वजह से सोशल मीडिया पर हमें कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है, जो चौका देते है। वैसे तो देखा जाए तो जीव-जंतुओं जानवरों से भी जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते है लेकिन कभी कभी इनसे जुड़े वीडियो ऐसे सामने आते है जो हर किसी को हैरान कर देते है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला है वायरल होने वीडियो में जिसमें आप एक नाग और नागिन के जोड़े को देखेंगे, लेकिन ऐसी जगह देखेंगे जो हैरान कर देगा और आप देखकर कुछ देर के लिए होश खो बैठेंगे।

जिस नाग और नागिन के जोड़े को अक्सर जंगलों में ही देखा जाता है। लेकिन कभी कुछ अलग ही देखने को मिले जाता है। जैसा कि इस वीडियो में एक घर के बाहर नाग नागिन के जोड़े को देखा गया। एक शख्स अपने घर से बाहर निकलता है तो उसे एक ब्रीफकेस नजर आता है जिसे वह खोलने लगता है, जैसे ही वह खोलता है उसमें एक नाग नागिन का जोड़ा देखकर दंग रह जाता है।

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो देखकर लोग हैरानी जता रहे है। यूजर्स भी दंग मान गए है कि आखिर यह नाग नागिन का जोड़ा घर के बाहर इस तरह एक ब्रीफकेस में कैसे आया।

वीडियो पर ध्यान देंगे तो उसके बैकग्राउंड में नागिन फिल्म का गाना को सुनने को मिल जाएगा, जो इस वीडियो को आकर्षित बना दे रहा है और लोग वीडियो को देखने पर मजबूर भी हो जा रहे है। इस वीडियो को @experiment hero नाम के एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है, जिसे लाख बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top