रैंप वॉक के दौरान मॉडल का बैलेंस बिगड़ा और रैंप पर हुआ हादसा

Model lost balance during ramp walk

फैशन के प्रोग्राम जब आयोजित होते है तो उस दौरान आप रैंप वॉक करते हुए लोगों को देखते है। जहां बड़े-बड़े मॉडल्स रैंप वॉक करते नजर आते है और अपने ड्रेस और फैशन के नए अंदाज को दिखाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते है। हाल ही में फ्रांस की राजधानी में भी फैशन का प्रोग्राम आयोजित हुआ। जिसमें रैंप वॉक के दौरान बेहद ही खतरनाक हादसा देखने को मिला। जिसमें एक मॉडल लड़खड़ा कर गिर पड़ी और बुरी तरह से ट्रोल होने लगी।

मॉडल का गिरना लोगों को हैरान कर दिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें मॉडल को गिरता हुआ देखा गया। रिपोर्ट की मानी जाए तो 58 साल की मॉडल का इस तरह से गिरना लोगों को हैरान कर दे रहा है। ऐसे में लोग आलोचनाएं भी कर रहे है। न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि फैशन रैंप वॉक करने वाले अपने मॉडल्स की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखते है।

मॉडल्स रैंप वाॅक करने से पहले इसके लिए काफी समय पहले से ही प्रैक्टिस करती है और उनके पास अपने पसंद की हिल्स में रैंप वॉक करने का विकल्प भी होता है और इस वीडियो में भी ऐसा ही हुआ था। मॉडल क्रिस्टीन मैक्मेनेमी ने भी अपने पसंद की हील पहन रखी थी।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर मॉडल का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऊंची हील की सैंडल पहन कर मॉडल रैंप वॉक करते हुए नजर आ रही है, लेकिन वॉक के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह लड़खड़ा कर गिर जाती है, फिर क्या आलोचना के लिए लोगों को एक पॉइंट मिल जाता है और लोग उन्हें ट्रोल करने लगते है। वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top