स्कूटी चला रही लड़की बन रही थी सुपरमैन, अचानक हुआ ऐसा जिसे देखकर हंसी छूट जा रही सबकी

Scooty driving girl was becoming superman

आज के समय में सड़कों पर गाड़ियों की भरमार है। हर तरफ आपको गाड़ियां ही गाड़ियां नजर आएंगी। फोर व्हीलर से लेकर 2 व्हीलर तक गाड़ियां सड़क पर दिन और रात दौड़ती है। अब तो लड़कियां भी गाड़ियां चलाने में माहिर हो चुके है। आप अक्सर देखते होंगे फोर व्हीलर हो या टू व्हीलर लड़कियों को चलाते हुए।

स्कूटी ज्यादा से ज्यादा लड़कियां चलाती है और उन्हें सड़कों पर स्कूटी दौड़ाते हुए देखा ही जाता है। कभी-कभी लोग गाड़ी स्टार्ट कर चलाने लगते है तो स्टैंड मारना भूल जाते है। हड़बड़ी में रहते है और इस चक्कर में आगे बढ़ा देते है। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला वायरल हो रहे वीडियो में, जिसमें एक लड़की स्कूटी चला रही है और स्टैंड उसका खुला हुआ है। तभी सड़क पर उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर लोग हंस पड़ते है।

सोशल मीडिया पर आप एक वीडियो देखेंगे जिसमें एक स्कूटी पर दो लड़कियां चल रही है। आगे वाली लड़की हेलमेट लगाए तो जरूर है, लेकिन शायद जल्दबाजी में वह स्टैंड मारना भूल गई है। सड़क पर चलते दौरान एक शख्स उसे कहता भी है दीदी… दीदी…. स्टैंड… स्टैंड जिसकी आवाज सुन वह लड़की स्टैंड मारने के बजाए स्कूटी पर खड़ी हो जाती है जिसे देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है और लोग मजे लेकर इस वीडियो को देख रहे है।लड़की के बुद्धि की तारीफ कर रहे है कि उसे स्टैंड मारने को कहा गया और वह स्कूटी खड़े होकर सुपरमैन बनने लगी। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट butterfly Mahi पर शेयर किया गया है। जिससे तेजी से देखा जा रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top