बुआ को डांस करते देख मचले फूफा जी ने भी स्टेज पर लगाए ठुमको की झड़ी

Fufa ji got angry after seeing aunt dancing.

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में लोग अपने अपने डांस का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीत लेते रहते है। कुछ लोग है जो अकेले ही डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है तो कुछ ऐसे भी महान कलाकार है जो शादी और पार्टी में होने वाले डांस के वीडियो रिकॉर्ड करते है और उनके वीडियो शेयर करते है।

इन्हीं लोगों में से कुछ ऐसे लोग है जिनके डांस केवल शादी विवाह या पार्टियों में ही देखने को मिलते है। इन मौकों पर अपने डांस का वह खूबसूरत नजारा बिखेरते है कि देखने वाले देखते ही रह जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पार्टी में बुआ और फूफा जी मिलकर ऐसा जबरदस्त डांस करते है कि वहां खड़े लोग देखते रह जाते है। यहां तक कि दादा भी अपनी बेटी पर पैसे उतारते हुए नजर आने लगते है।

हरियाणवी गाने पर बुआ और फूफा जी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक पार्टी है। जहां डीजे फ्लोर लगा है और इस फ्लोर के चारों तरफ लोगों की भीड़ है। डीजे फ्लोर पर बुआ जी और फूफा जी मौजूद है, जो हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। जहां बुआ की एनर्जी और डांस स्टेप जबरदस्त है तो फूफा जी भी उनका साथ देते हुए अपने ठुमको का कमाल दिखा रहे है।

दोनों लोगों की एनर्जी और डांस ऐसी खूबसूरत है कि वहां लोग तालियां बजाते हुए हूटिंग भी कर रहे है। तो दादा जी अपने आप को रोक नहीं पाते और स्टेज पर पहुंचकर अपनी बेटी पर पैसे उतार कर डीजे वाले को देते हुए देखे गए। बुआ और फूफा जी की यह एनर्जी भरे डांस कि सोशल मीडिया पर भी तारीफ की जा रही है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा यह डांस वीडियो जिसमें बुआ फूफा जी मिलकर पूरी महफिल ही लूट ली है। उनके डांस ने ऐसा असर दिखाया कि लोग डीजे फ्लोर के पास खड़े होकर उनके डांस को बस देखे ही जा रहे है। दोनों की एनर्जी भरा डांस स्टेप काफी कमाल का है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Anju Gupta पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 475 व्यूज आ चुके है और लोग इनके डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top