शाहरुख खान के गाने पर तीन बच्चियों का दिखा लाजवाब डांस वीडियो हो रहा वायरल

Amazing dance performance of three girls on the song of Shahrukh Khan

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो देखना सभी को पसंद आते है। दरअसल डांस ऐसा हुनर है जो खुद करने वालों के साथ देखने वालों का भी खूब मन करता है। इसी वजह से डांस के वीडियो ज्यादा से ज्यादा देखे जाते है। वैसे डांस एक ऐसा फॉर्म बन चुका है जिसे अब ज्यादा लोग फॉलो भी करते है और कुछ तो ऐसे डांस के शौकीन है जो डांस सीखते भी है ताकि वह इसमें माहिर हो सके। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। एक स्टूडियो का है जिसमें तीन छोटी बच्चियां डांस करते हुए नजर आ रही है।

“पठान” के गाने पर बच्चियों का दिखा लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आपको तीन लड़कियां स्टूडियो में नजर आएंगी। तीनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है और वह शाहरुख खान की फिल्म “पठान” के गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही है। तीनों का डांस स्टेप एक दूसरे से मिलता हुआ है और तीनों के एक्सप्रेशन कमाल के है। तीनों ने पठान फिल्म के इस गाने पर जबरदस्त डांस अंदाज दिखाया है।

तीन लड़कियों का डांस देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि तीनों डांस सिखती है तभी इनके अंदर एनर्जी और कॉन्फिडेंस है, जिसे देखकर ही लग रहा है कि यह डांस में काफी माहिर है। जिस अंदाज एनर्जी और एक्सप्रेशन के साथ तीनों बच्चियों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है, लोग इनके डांस वीडियो को देख रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

इनके डांस ने धूम मचा दिया है। हर किसी को पसंद आ रहा है और लोग इनके एनर्जी की तो तारीफ कर ही रहे है। इनके कोरियोग्राफर की भी तारीफ कर रहे है जो इनके जबरदस्त डांस स्टेप और मूव्स को सिखाने में इनकी मदद की है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Pawan dance classes पर शेयर किया गया है। जिसे 137k व्यूज आ चुके है तो वीडियो को लोग पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top