महिलाओं का चोरी का अंदाज देखकर चोर के भी दिमाग हुए फेल

Stealing style of women

सोशल मीडिया की दुनिया बेहद ही अजीब है, जहां पर आपको कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलेंगे जो हैरान कर देंगे। दरअसल यहां जिंदगी के हर पहलू से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते है, फिर वह हंसी मजाक, मौज मस्ती का हो या भावुक कर देने वाले गमगीन परिस्थितियों का हो, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते है जिनके विषय में आमतौर पर लोग सुनते है।

दरअसल चोरी घरों में अक्सर हुआ करती है जिनकी खबरें अक्सर न्यूजपेपर और टीवी पर देखने को मिलती है। अब तो सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो भी देखने को मिल जाते है, जिनमें चोरों के शातिर दिमाग को आप देखकर हैरान रह जाएंगे। आज ऐसा ही एक वीडियो लेकर हम आपके लिए आए हैं जिसमें आप चोरों के शातिर दिमाग को देखकर खुद भी चौंक जाएंगी।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप अलग-अलग तारीख और अलग-अलग जगहों से जुड़े हुए वीडियो देखेंगे। जिसमें चोर अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करता है और चोरी कर फरार हो जाता है। जिनकी बुद्धि आप देखकर खुद ही दंग मान जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें कई महिलाएं नकाब में एक ज्वेलरी शॉप में पहुंचती है।

जहां एक बुजुर्ग शख्स अकेले थे वह सभी उस बुजुर्ग शख्स को सामान दिखाने को कहती है। वह उन्हें सामान दिखाने के लिए तिजोरी की तरफ बढ़ते है और बिना उसे लॉक किए वापस आकर उनसे बातचीत करने लगते है महिलाएं कुछ ऐसा दिमाग करती है, जिसे लेने के लिए वह दुकान से बाहर जाते है, तब तक उसी में से एक महिला तिजोरी पर हाथ साफ करने के लिए पहुंचती है लेकिन दुकानदार के आने की आहट से वापस आकर लौट जाती है।

फिर एक महिला कान छिदवाने के बहाने की तरफ से अंदर बढ़ती है और उसी की ओट लेकर दूसरी महिला तिजोरी में हाथ साफ कर लेती है। फिर सभी महिलाएं बारी-बारी करके एक साथ निकाल लेती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसने भी देखा इन महिलाओं के शातिर दिमाग की दाद दे रहा है। आखिर महिलाएं किस तरह से किसी ज्वेलरी शॉप पर अपने हाथ साफ करने के लिए तरीका अपनाती है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुआ है जिसे यूट्यूब अकाउंट Hindi countdown पर शेयर किया गया है। वीडियो को 499 व्यूज आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top