बच्चों का एनर्जी से भरा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

kids energy dance

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब धूम मचाते है। उसका वह अंदाज जिसे देखकर लोग खुश हो जाते हैं और जिसे करने वाले भी खुश रहते है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब वायरल होते रहते है। आजकल तो शॉट वीडियो रील्स के इस दौर में लोग खुद अकेले ही डांस के वीडियो बनाते हैं और शेयर करते है, तो कुछ तो ऐसे स्टार बन चुके है।

जिनकी पहचान भी बन चुकी है और लोग इनके नाम से इनके वीडियो को देखना पसंद करते हैं हाल ही में एक डांस वीडियो और भी वायरल हुआ है जिसमें दो छोटे बच्चों का डांस देखने को मिला। इन बच्चों ने अपने डांस का एनर्जी और कमाल दिखाया यह देखने वाले इनके वीडियो को देखते ही रह जा रहे है।

Ghetto kids का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप दो बच्चों को देखेंगे यह बच्चे जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे है। इनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। यह अपने डांस और एनर्जी के लिए मशहूर है यह दोनों बच्चे अपनी एनर्जी के साथ अपने लाजवाब डांस मूव और एक्सप्रेशन से बड़े-बड़े डांसरों को भी हैरान कर चुके है।

यह अपने डांस और एनर्जी से सोशल मीडिया पर भी धूम मचाते रहते हैं जिनके डांस वीडियो देखना लोगों को पसंद आता है। वीडियो में भी आप देखेंगे यह दो बच्चे जिनकी एनर्जी काबिले तारीफ है और जिनका डांस ऐसा कि आप अगर एक बार देख ले तो दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी के पसंद बनता जा रहा है, यह वीडियो सबको हैरान कर दे रहा है। इस डांस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है। जिसे देखकर लोग खुश भी हो रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Tripletd Ghetto kids नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसे 3.3M व्यूज आ चुके है और 4.1k लाइक आने के साथ ही लोग डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top