नरगिस फाखरी बेहद हॉट लुक में पहुंची पार्टी में, देखते ही छूटे पसीने

nargis fakhri very hot look

इंटरनेट की दुनिया में आम जनता ही नहीं सिनेस्टार भी जुड़े रहते है। वह भी अपने फैंस से अपनी आपको जोड़े रखने के लिए सोशल मीडिया का ही सहारा लेते है। इन पर अपनी वीडियो अपने फोटो शेयर कर अपनी फैंस का दिल खुश करने वाली यह, सिनेस्टार अक्सर अपनी किसी न किसी वीडियो और फोटो से छाए रहते है। इन दिनों अपने वीडियो लेकर छाई हुई है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नरगिस फाखरी जिनके बोल्ड अंदाज के लिए यह मशहूर है और इनकी हॉटनेस ही चाहने वालों को दिल धड़काने के लिए काफी होते हैं।

बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई नरगिस फाखरी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक इवेंट के दौरान नरगिस को स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक और वाइट चेक में ऑफ शोल्डर गाउन पहन रखा था। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी। उनका यह हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अभिनेत्री अपनी बोल्डनेस और अपने हॉटनेस के लिए ही जानी जाती है। इनका बोल्ड लुक इनके चाहने वालों के दिल को धड़का देता है और यह भी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती है। जब उनके फैंस इनके फैशन सेंस की तारीफ न करें। फिलहाल इस इवेंट में भी इनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ हो रही है। जिस गाउन में यह बेहद ही खूबसूरत लग रही है और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है, लोग इनके इस डांस वीडियो को देख रहे, पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। नरगिस इस वीडियो में काफी छाई हुई है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भी इनकी चर्चाएं तेजी से हो रही है। यह वीडियो यूट्यूब चैनल filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 16k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही इसे पसंद भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top