दुल्हन को Kiss कर निकल लिया गया प्रेमी, देखता रह गया दूल्हा

The lover was taken away after kissing the bride

आज के समय में लोग मोबाइल से ही अपना मनोरंजन करते है। आज के समय में कोई 2 मिनट भी खाली हुआ तो मनोरंजन के लिए मोबाइल ही चलाता है। मोबाइल पर वीडियो देखना लोगों को खूब पसंद आता है। दरअसल यह वीडियो कुछ ही सेकंड या मिनट के होते है। जो अच्छा खासा मनोरंजन कर देते है।

कभी-कभी ऐसे अनोखे लोगों से भी मिल जाते है जिन्हें देखकर और जिनके विषय में जानकर खूब हंसी आती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है इस वायरल हो रहे वीडियो में, इस वीडियो को देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। यह फनी वीडियो अलग-अलग शादी के क्लिप का है जिसे देखकर आप शादियों में होने वाले अतरंगी अंदाज को देखेंगे।

दूल्हा देखता रह गया और प्रेमी किस कर गया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर बनाया गया है, जिसमें शादी के वह खास पल दिखाए गए है जिन्हें लोग बनाते नहीं है। यह खुद से ही हो जाते है और कभी-कभी ऐसे भी हो जाते है जिस पर लोग खूब हंसते है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी है।

वीडियो में आप देखेंगे स्टेज पर दूल्हा दुल्हन जयमाला के बाद आराम से बैठे हुए है और फोटो शूट हो रहा है। लोग आ रहे है फोटो खिंचवा रहे है और चले जा रहे है। तभी अचानक एक शख्स आता है दूल्हा दुल्हन के बीच वाली जगह में बैठ जाता है। दूल्हा उसको बड़े ध्यान से देख रहा है तब तक वह शख्स दुल्हन को किस करने लगता है और दूल्हा उस शख्स को देखता ही रह जाता है।

दुल्हन को किस कर वह शख्स वहां से उठता है और चल देता है।सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल गई अब क्या लोग इस पर चर्चाएं करने लगे है और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल Fact15 पर शेयर किया गया है। जिसे 4.2 M व्यूज आए है और 11k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top