तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त गाने पर लड़की का दिखा कातिलाना डांस, स्टेज पर उड़ा दिया गर्दा

Girl's killer dance performance on Tu Cheez Badi Hai Mast Mast song

बॉलीवुड के गाने काफी मशहूर हो जाते है लोग इन गानों पर अपने डांस वीडियो बनाते है और सोशल मीडिया पर शेयर करते है। जिस तरह से गानों को सुना जाता है, उससे कहीं ज्यादा तेजी से डांस वीडियो देखे जाते है। दरअसल यह डांस वीडियो ऐसे होते है, जो अकेले बैठे इंसान को भी बोर नहीं होने देता है और कभी-कभी तो कुछ ऐसे कमाल के वीडियो देखने को मिल जाते है, जिसे देखने के बाद दिल खुश हो जाता है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एनर्जी के साथ डांसर ने अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है।

मोहरा फिल्म के गाने पर डांसर ने किया कातिलाना डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है डांसर स्टेज पर मौजूद है। वही स्टेज पर एक शख्स है जो मोहरा फिल्म का गाना “तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त” गाते हुए नजर आ रहा है। मुस्कुराते चेहरे के साथ वह शख्स गा रहा तो इधर दो डांसर उसके गाए हुए गाने पर जबरदस्त कातिलाना अदाओं के साथ लाजवाब ठुमके लगा रही है। लगातार ठुमको की झड़ी से डांसर वहां बैठे लोगों के दिलों पर जोरदार झटके दे रहे है तो उनके वीडियो देखने वाले भी इस झटकों को महसूस कर रहे है।

दोनों ही डांसर जबरदस्त एनर्जी के साथ लाजवाब डांस मूव और ठुमको से सबका दिल जीत ले रही है। दिल खुश कर देने वाले इस डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी धूम मचाए हुए है। जिसने भी इन डांसरों का डांस देखा, तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। दरअसल ये भी ठुमको के साथ अदाएं और एक्सप्रेशन से दिल जीत ले रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SAVARNA studio पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग तेजी से देख रहे है और पसंद करने के साथ ही दोनों डांसरों के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top