टब में अपने बच्चे के साथ नहाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

Monkey seen taking bath with her baby in tub

आजकल के समय में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म बना है जहां पर इंसान ही नहीं जानवर भी, अपनी अदाओं अपने अंदाज़ और अपने हुनर के लिए पहचाने जाते है। कुछ जानवरों के वीडियो तो हम खुद ही शेयर करते है और इन्हें अपने ही घर में बनाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह घर में बंदर का वीडियो बनाया गया और शेयर किया गया। जैसा कि सबको पता है बंदर नटखट और शरारती होने के साथ बेहद नकलची होते है।

वह आपकी नकल करने में माहिर होते है। इस नकलची बंदर का एक वीडियो देखने को मिला जो बाथरूम में बताए हुए तरीके से नहाते हुए दिखा। उसकी मालकिन उससे जैसे बता रही है वह वैसे ही नहा रहा है।

अपने बच्चे को गोद में लेकर बंदर बाथरूम में नहाता आया नजर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बंदर नन्हे से बच्चे को लिए हुए घर में बाथरूम की तरफ बढ़ा है। उसी घर में एक महिला उसे डायरेक्शन देती है, तो वह बाथरुम में जाता है और टब में बैठने के लिए कहती है तो वह टब में बैठ जाता है। जिसमें पानी नहीं रहता है लेकिन वह महिला उस टब में गर्म पानी डालती है ताकि बंदर नहाए और उसके नन्हे से बच्चे को नुकसान भी न करे। आप देख सकते है वह बंदर उस टब में भरे पानी में ऐसे नहा रहा जैसे वह स्विमिंग पूल हो।

महिला भी उस छोटे से बच्चे को अच्छे से नहला रही है और वह बंदर उसे नहाता हुआ आराम से बैठकर देख रहा है। रह रहकर वह टब में स्विमिंग करते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर बंदर का यह अनूठा वीडियो खूब देखा जा रहा है, क्योंकि बंदर अपने बच्चे का काफी केयर करते हुए देखा गया है। ऐसे जैसे हम इंसान अपने बच्चों का ध्यान रखते है बस वैसे ही।

सोशल मीडिया पर बंदर और इंसान के बीच का यह जबरदस्त और प्यार भरा वीडियो छाया हुआ है, जिसे यूट्यूब चैनल Moli monkey पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 10M व्यूज आए है और 44k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top