गुलाबी लहंगे में डांस से गर्दा उड़ाते नजर आई सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary was seen dancing in pink lehenga

सपना चौधरी एक ऐसा जाना माना नाम जिनके नाम सुनकर हजारों दिल धड़कते है। जिनके वीडियो और रील के साथ ही डांस प्रोग्राम देखने के लिए बेकरार लोग रहते है जिन्होंने अपने डांस से दुनिया भर में नाम कमाया है। सपना चौधरी के डांस को लोग खूब पसंद करते है और इनके लाइव शो की अगर चर्चा की जाए, वहां पर लाखों के भीड़ जुटती है, लोग इनके लाइव शो को देखने के लिए बेकरार रहते है‌।

सपना खुद भी अपने डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। यह अपने डांस का अंदाज और कमाल दिखाकर फैंस का दिल जीत लेती है। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी खूबसूरती के साथ अपने डांस दिखाकर फैंस के दिल को खुश कर दी।

हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी का खूबसूरत डांस

वायरल होने वीडियो में आप देख सकते है सुर्ख गुलाबी रंग का लहंगा पहने सपना चौधरी बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो में वह खूबसूरती के साथ हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आई। वैसे भी सपना अपने डांस के लिए ही मशहूर है और इस वीडियो में भी उनका लाजवाब डांस देखने को मिला, जो फैंस के दिल को जीत लेता है।

सपना चौधरी अदाएं दिखाने के साथ ही जबरदस्त ठुमके भी लगाती है। इनका यही अंदाज़ उनके फैंस को पसंद आता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सबके दिलों को जीत ले रहा है और सपना के डांस को देखकर लोग इनकी तारीफ कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी ने अपना यह वीडियो खुद ही शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है जिसे 92 हजार से अधिक लाइक आ चुके है‌ लोग सपना के इस वीडियो को देख रहे और पसंद कर रहे है‌। इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। खूबसूरती के मामले में सपना सबका दिल जीत लेती है, तो इस डांस वीडियो ने भी सबका दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top