आंटी पर चढ़ा डांस का भूत, घूंघट में से ही दिखाया लाजवाब डांस

The ghost of dance came upon the aunt

आज के भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग हंसना ही भूल गए है। हंसने का कोई उन्हें बहाना ही नहीं मिलता है। काम का प्रेशर, घर की जिम्मेदारियां बच्चों का टेंशन हंसी के लिए कुछ पल जो परिवार दोस्तों संग के साथ मिलते थे। वह काम के टेंशन में छीन लिए है।

सोशल मीडिया इस मौके को बरकरार रखा है और हंसने हंसाने के लिए आपसे केवल कुछ मिनट ही लेगा, जिसमें आपको अच्छा खासा मनोरंजन देगा और हंसने पर आपको मजबूर भी कर देगा। ऐसा ही एक वीडियो देखा जा रहा है। यह वीडियो आपको हंसने पर मजबूर करेगा कि आप हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक आंटी जी को डांस करने का ऐसा धुन सवार हुआ कि वह डांस तो कर ही रही है लेकिन डांस के दौरान सिर पर घूंघट डाले हुए कुछ ऐसा कमाल कर जाती हैं जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। उसे बताने से अच्छा है कि आप खुद ही वीडियो देखें इस वीडियो में एक लड़की का एक शख्स इंटरव्यू ले रहा होता है और उससे पहले तो नाम पूछता है, फिर पूछता है मैम आप बताइए लड़कियां सुंदर होती हैं कि लड़के…

वह लड़की पूरे कॉन्फिडेंस के साथ करती है लड़कियां तो वह लड़का पूछता है कैसे तो लड़की कहती है अपने को देख लीजिए और हमें जिसके बाद लड़का कुछ ऐसा जवाब देता है कि उस लड़की का मुंह बन जाता है और वह गर्दन नीचे करके कुछ बोल ही नहीं पाती है।

इस लड़के का जवाब सुनने के लिए वीडियो देखें और वीडियो ऐसा मजेदार है कि आप उसे बीच से छोड़ ही नहीं सकते है उसे पूरा देखने पर ही मजबूर हो जाएंगे। यह खूबसूरत और हंसा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब छाया हुआ है। इस वीडियो ने धूम मचाया है। उसे यूट्यूब अकाउंट desi fact factory पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5k व्यूजआ चुके है और लोग वीडियो लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top