मामा की शादी में दो लड़कियों का दिखा खूबसूरत डांस, वीडियो ने जीता दिल

desi dance

शादी का सीजन चल रहा है और इस सीजन में डांस से और शादी से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिलते है। हर रोज नए नए डांस वीडियो और हर रोज नए-नए शादी में होने वाले डांस फंक्शन के वीडियो, सोशल मीडिया पर छाए रहते है। हाल ही में एक डांस का वीडियो वायरल हुआ जिसमें दो छोटी छोटी लड़कियों ने अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया। इन बच्चियों ने अपने मामा की शादी में गजब का डांस किया। इनके डांस को देखकर हर कोई खुश हो गया है।

“चंदा मामा से भी प्यारे मेरे मामा” गाने पर दो बच्चियों का खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे शादी का फंक्शन चल रहा है, जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच में, डीजे फ्लोर लगा है। डीजे फ्लोर पर वाइट कलर का ड्रेस पहने हुए दो छोटी बच्चियां मौजूद है। बैकग्राउंड में “चंदा मामा से भी प्यारे मेरे मामा” गाना बज रहा है जिस पर वह छोटी बच्ची का डांस करते हुए देखी जा रही है।

आप भी देख सकते है दोनों बच्चियां काफी खूबसूरत डांस कर रही है। एक्सप्रेशन भी कमाल के दोनों की अदाएं खूबसूरत है और दोनों के डांस मूव भले बीच-बीच में अलग हो जा रहे है लेकिन डांस का अंदाज सबको पसंद आया है। डीजे फ्लोर पर लड़कियों ने जिस तरह से डांस की आप देख सकते, कैमरामैन के कैमरा उनके इर्द-गिर्द ही घूमता रह गया।

सोशल मीडिया पर भी बच्चियों का यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। हर किसी को इनका अंदाज और उनका डांस दोनों ही पसंद आ रहा है। अपनी मामा की शादी की खुशी में दोनों बच्चों ने जिस तरह से वहां माहौल जमा दिया, उसे देखकर देखने वाले काफी खुश हो जा रहे है।इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल cute girl Mukta पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 10k व्यूज आ चुके है और लाइक करने के साथ ही लोग वीडियो पर अपनी कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top