अपने बेली डांस को लेकर लड़की हुई वायरल लोगों ने कहा यह तो मल्लिका शेरावत को भी कर रही फेल—

Girl went viral for belly dance

दोस्तों सोशल मीडिया के इस दुनिया मे लोग डांस वीडियो के जरिए काफी लोग वायरल होते रहते हैं। आपको बता दें कि डांस करने का जुनून तो हर किसी के अंदर होता है। अपने हुनर को लोगों के सामने रखने के लिए सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर सब दुनिया के सामने लोग अपने टैलेंट को दिखा सकते हैं। ऐसे में एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं लोगों ने इस लड़की के डांस की तुलना मल्लिका शेरावत से कर दी है।

सोशल मीडिया पर बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक के सभी के डांस वीडियोज जमकर वायरल होते हैं लेकिन जब बात प्रोफेशनल डांसर की आती है तो उनमें बेली डांस सबसे ज्यादा मशहूर है । खास तौर पर बेली डांस ज्यादातर लड़कियां ही करती हैं । इसी कड़ी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की नीले रंग के डांसिंग आउटफिट में बॉलीवुड के “मैया मैया” गाने पर बेली डांस कर रही है । इस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर सबसे पहले अपलोड किया गया था, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया । लड़की का यह बेली डांस इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है । इसने अपने बेली डांस से मल्लिका शेरावत को भी फेल कर दिया है । लड़की के डांस स्टेप और फेस एक्सप्रेशन दोनों बवाल लग रहे हैं । यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अपना दिल खोते नजर आ रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top