स्कूल पार्टी में लड़कियों ने छम्मक छल्लो गाने पर किया डांस, मचा दिया गरदा—

Girls dance on Chammak Challo song

दोस्तों आपने तो यह तो देखा ही होगा कि आजकल के पढ़ाई में और स्कूल में काफी चेंज हो चुका है पहले के मुकाबले। आजकल स्कूलों में कोई नौकरी प्रोग्राम आयोजित किया जाता है। जिसमें बच्चे भाग लेते हैं अपने अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हैं अपने अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते हैं लोगों के सामने कुल अपनी ओर से कल्चरल फेस्ट का भी आयोजन करते हैं जिससे बच्चों की मानसिक वृद्धि हो वह आगे बढ़ सके लाइफ में अलग-अलग टैलेंट प्रोग्राम्स भी किए जाते हैं जैसे- डांसिंग।

टीचर्स डे पर लड़कियों ने किया कमाल का डांस—

दोस्तों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप टीचर्स डे के उपलक्ष पर बच्चों को डांस प्रोग्राम का आयोजन करते हुए देखेंगे। जिसमें कुछ ग्रुप की लड़कियों ने काफी अच्छा डांस का प्रदर्शन दिखाया। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया और यह काफी ज्यादा इंटरनेट पर वायरल भी हो गया यह वीडियो। इस वीडियो को जिसने भी देखा है वह सब सारी लड़कियों की तारीफ कर रहे हैं।

लड़कियों का छम्मक छल्लो डांस ने हिला दिया स्टेज—

दोस्तों कुछ अलग अंदाज में लड़कियों ने काफी अच्छा डांस का प्रदर्शन दिखाया है। जिसमें यह सारी लड़कियां छम्मक छल्लो सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सारी लड़कियों ने बहुत मेहनत करते हुए अपने अभिनय का प्रदर्शन दिखाया। काफी अच्छे तरीके से इसे गाने पर डांस किया। जिससे लोगों का बहुत अच्छे से मनोरंजन हुआ ।और सभी लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ भी कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top