हरियाणवी गाने पर मुस्कान बेबी ने दिखाया अपना जलवा—

Smile baby showed her charm

दोस्तों जिस तरह भारत में पंजाबी और भोजपुरी गानों का दबदबा रहता है । वैसे ही आजकल देखा जा रहा है कि हरियाणवी गानों का भी बोलबाला है पूरे भारत में। लोग हरियाणवी गाना सुनना भी पसंद करते हैं और उस पर रिल्स भी बनाना पसंद करते हैं।
हरियाणवी गाने को काफी ज्यादा सुना जाता है। गाने पर डांस भी बहुत अच्छे तरीके से किया जाता है। हरियाणवी डांसर तो दिलों पर छाई हुई रहती है लोगों के। लोग हरियाणवी डांसर शो काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

मुस्कान बेबी का डांस देख सब हो गया बेहाल—

दोस्तों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी काफी अच्छी तरीके से हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है ।जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। मुस्कान बेबी का डां उनकी लटके झटकों को देखकर लोग अलग ही व्यवहार करना स्टार्ट कर देते हैं ।काफी ज्यादा उनको पसंद करता है । एकदम झूम उठते हैं।

मुस्कान बेबी का कमाल का डांस लुभा रहा है लोगों का दिल—

दोस्तों मुस्कान बेबी ने इस वीडियो में ब्लैक कलर का ड्रेस पहन रखा है जो काफी जगह बहुत सुंदर दिख रहा है और वह डांस करते हुए एकदम उर्वशी रंभा अप्सराओं जैसी दिख रही हैं ।उनका अंदाज एकदम अलग सा लग रहा है ।लोग उनके पीछे पागल हो रहे हैं। लोगों को उनका डांस कहां पर ज्यादा पसंद आ रहा हैं ।उनका डांस देखकर लोग झूम उठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top