भाभी के लटके झटकों से दीवाने हुए लोग वायरल हुआ वीडियो—

desi bhabhi dance

दोस्तों आए दिल सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ मजेदार और जोक्स वीडियो देखने को मिलते हैं तो वहीं कुछ वीडियो लोगों के टैलेंट देखने को मिलते हैं तो वहीं कुछ डांस के वीडियो देखने को मिलते हैं तो कुछ अपने भविष्य से जुड़े कुछ वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसे कई सारे वीडियो और जानकारियां हैं जो हमें सोशल मीडिया के जरिए मिलता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि एक लड़की छत पर डांस करती हुई नजर आ रहे हैं इस वीडियो ने तो सबका दिल जीत लिया है।

भाभी के लटके झटको से बढ़ा इंटरनेट का पारा—

दोस्तों जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस वायरल वीडियो में भाभी ने भूरे रंग का साड़ी पहन रखी है और घूंघट भी कर रखा है। हरियाणवी गाने पर इनका यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सबसे कमाल की बात यह है कि उन्होंने अपने चेहरे को ढक कर ही पूरे गाने के स्टेप्स को फॉलो किए हैं। साथ ही साथ उनके डांस के बैकग्राउंड में हरे भरे नजारे लोगों को और भी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। भाभी ने छत पर डांस किया है और अपने डांस से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं।

वायरल हो रहे इस डांस को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है ऐसे कई सारे वीडियो यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे जिसकी वजह से आप खुद ही इस वीडियो को देखने पर और लाइक करने पर मजबूर हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top