जालीदार दुपट्टा ओढ़ हरियाणा की भाभी ने किया धमाकेदार डांस, फैंस का मचलने लगा दिल—

Haryana's sister-in-law did a bang dance

एक बार फिर से एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है। वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल के रहते हैं चाहे वह डांस के हो या फिर कॉमेडी के। ज्यादातर लोगों को डांस वीडियो देखना है पसंद रहता है। आप भी अपने टैलेंट को सोशल मीडिया पर दिखा सकते हैं और अपना नाम कमा सकते हैं। पहले के समय में लोग अपने हुनर को लोगों के सामने व्यक्त नहीं कर पाते थे लेकिन आज ऐसा नहीं है आज तो सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म हो गया है कि लोग अपने टैलेंट को उस पर दिखाने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

इस वक्त के ट्रेंड में चल रहा हरियाणवी गाना “पानी छलके” लोगो को खूब पसंद आता है, इस गाने में सपना चौधरी ने बहुत ही शानदार डांस स्टेप किया है, इस गाने को “मनीषा शर्मा” ने अपने बेहद सुरीली आवाज में गाया है, आए दिन लोग इस गाने पर डांस कर वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं, हाल ही में आया यह वीडियो जिसमें एक लड़की हरियाणवी के इस ट्रेनडिंग गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों को इनका यह डांस खूब पसंद आ रहा है, लोग इनके इस डांस वीडियो को बार बार प्ले कर देखना पसंद कर रहे है, लड़की इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि लोग इनके डांस वीडियो को लगातार देखते ही रह जा रहे है और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, सभी को इनका यह डांस वीडियो बेहद रोमांचक लग रहा है। लड़की अपने कातिलाना अंदाज में शानदार डांस कर अपने डांस से लोगों का मन मोह ली है और सभी को अपने डांस से आकर्षित कर रही है, लड़की छत पर कमाल का डांस कर अपने डांस का जलवा बिखेर रही है और अपने डांस से लोगों का होश उड़ा दि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top