बॉलीवुड के गाने पर दो लड़कियों ने मचाया डांस से धूम

Two girls made a splash with dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गानों का अच्छा खासा क्रेज है। जिस पर लोग अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है जो कम ही वक्त में वायरल भी हो जाते है। ऐसे कई वीडियो होते है जिन्हें लोग बार-बार देखना भी पसंद करते है। वैसे बॉलीवुड का गाना वाकई सबको पसंद आ जाता है। इस समय बॉलीवुड के गाने पर दो लड़कियों का मस्त डांस देखने को मिला, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ब्रेकअप सॉन्ग पर लड़कियों का धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक लड़की को लड़कों का कपड़ा पहने देखेंगे, तो दूसरी लड़की उस लड़के के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है। दोनों बॉलीवुड के ब्रेकअप सॉन्ग पर डांस कर रही है। आप देख सकते है कोई फंक्शन है जहां लोग इकट्ठा है और इन लोगों के बीच में बॉलीवुड का मशहूर गाना बज रहा है। जिसमें नीले रंग का घाघरा चोली पहने हुए लड़की ठुमके लगाती है, तो वहीं लड़कों के अंदाज में पहुंची लड़की उसके साथ लाजवाब डांस करती है।

आप देख सकते है दोनों का डांस स्टेप्स काफी कमाल का है। चेहरे पर एक्सप्रेशन और अदाएं ऐसी है कि आप तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। दोनों के जबरदस्त डांस को लोग खूब पसंद कर रहे है और खूब इंजॉय भी कर रहे है।

सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Rezoana shoma पर शेयर किया गया है। जिसे 2.4 करोड़ व्यूज आ चुके है और लाखों लाइक आने के साथ ही दोनों के डांस की जमकर तारीफ की जा रही है। दोनों का अंदाज ऐसा बेमिसाल है कि हर कोई तारीफ कर ही रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top