रियाणवी गाना और देसी भाभी का डांस, सोशल मीडिया पर मचा रहा कोहराम

Riyanvi song and desi bhabhi dance

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील का दौर चला है। जिस पर लोग जमकर अपनी वीडियो बनाकर शेयर करते है। लड़की हो या लड़के सभी अपने-अपने डांस क्लास का कमाल दिखाते रहते है तो भाभी कहां पीछे भारत रहने वाली है। वह भी अपने डांस और ठुमको का अंदाज दिखाने के साथ ही दिल चुराने का काम बखूबी करती है।

ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खूबसूरत सी भाभी का ठुमका तो देखने को मिला ही, उनकी अदाएं और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन जो बिना कहे ही दिल चुरा ले रहा है।

हरियाणवी गाना “गोली चल जावेगी” पर भाभी जी का ठुमका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप एक खूबसूरत सी भाभी जी को ऑरेंज ब्राउन कलर का साड़ी पहने हुए देखेंगे। एक कमरे में जहां उनके पीछे सोफा भी लगा हुआ है। बैकग्राउंड हरियाणवी गाना “गोली चल जावेगी” बज रहा है और यह भाभी साड़ी में अपनी अदाएं दिखाते हुए लाजवाब ठुमके लगाकर कातिलाना एक्सप्रेशन से दिल चुरा रही है।

आप देख सकते है गाने के बोल के अनुसार उनके डांस स्टेप भी कमाल का है। भाभी की जो प्यारी सी हंसी है वह ऐसी है जो बिना कहे दिल चुरा ले रही है। एक्सप्रेशन के बाद जब वह ठुमके लगाती है तो बात मत पूछिए, उनके यही अंदाज सबको पसंद आ जा रहे है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह अंदाज लोगों को पसंद आया। उनका खूबसूरत सा डांस और डांस के साथ उनकी अदाएं दिल चुरा ले रही है। इस भाभी जी का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से लोग देख रहे है और उनकी अदाओं के साथ उनकी प्यारी सी मुस्कान की भी तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top