शाहरुख के गाने पर लड़की ने कोलकाता के मेन बाजार में किया जोरदार डांस

The girl did a vigorous dance in the main market of Kolkata

आज के समय में सोशल मीडिया पर लोग मशहूर होने की जद्दोजहद में अपने-अपने वीडियो बनाते है और शेयर करते है। कुछ लोग तो ऐसे है जो ट्रेंडिंग गानों पर अपने डांस के वीडियो बनाकर दिल जीत देते रहते है तो इन्हीं ट्रेनिंग गानों में कभी-कभी कुछ अपना अंदाज भी डाल देते है या कभी डांस का ऐसा प्लेस ढूंढते है, जहां ज्यादा से ज्यादा लोग इकट्ठा हो और उनके डांस पर लोगों का ध्यान काफी तेजी से पहुंच जाए। ऐसा ही कुछ एक लड़की ने किया है जिसके डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

“लैला में लैला” गाने पर लड़की का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक लड़की को देखेंगे। जो शाहरुख खान की फिल्म रईस के “लैला में लैला” के हूक स्टेप्स को फॉलो करते हुए कोलकाता के मेन बाजार के सामने बेहद ही लाजवाब अंदाज में डांस कर रही है। आप देख सकते है लोगों की भीड़ है। दरअसल बाजार है तो लोग आ जा रहे है तो उसी आने जाने में लोग लड़की के डांस को खड़े होकर देखने भी लगें।

जहां वह लड़की कमाल का डांस कर रही है। हुक स्टेप फॉलो करते हुए वह लड़की अपने अंदाज में एक्सप्रेशन देकर दिल भी जीत ले रही है।जींस और टॉप पहने यह लड़की बाजार में अपनी अदाओं को दिखाने और डांस करने में जरा भी झिझक नहीं रही है। ऐसे में लोग खड़े होकर उसके डांस को इंजॉय भी खूब कर रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है हर किसी को पसंद आया है लड़की का अंदाज और डांस, जिसने अदाएं तो दिखाए ही है। अपने ठुमको और अपने डांस स्टेप से दिल जरूर जीत लिया। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sahelirudra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 73 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोग कमेंट कर लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top