नई दुल्हन ने जोरदार डांस से रिश्तेदारों का किया बोलती बंद

The new bride danced vigorously

आज के समय में सोशल मीडिया पर महिलाएं बिना डरे बेधड़क अपने डांस का कमाल दिखाते हुए नजर आते है, लोग जिस तरह से अब सपना चौधरी के डांस को देखना पसंद करते है ठीक वैसे ही भाभियों के डांस अंदाज और उनके वीडियो को देख कर अपना मनोरंजन करते है। अब इसी कड़ी में भाभी भी अपनी ठुमको और अपनी अदाओं को दिखाने में पीछे नहीं रहती है।

वह भी कमाल का डांस स्टेप और कमाल के टैलेंट से लोगों का दिल भी जीत लेती है और दिन भी बना देती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी का ऐसा जोरदार ठुमका देखने को मिला जो हर किसी को पसंद आ रहा है।

घर के आंगन में नई बहू का ठुमका देख सास भी हैरान

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है घर के आंगन में नई बहू जिसने नीले रंग की साड़ी पहन रखी है और चारों तरफ महिलाएं उन्हें घेरी हुई है। कुछ बच्चों के हाथ में मोबाइल है जो उनका वीडियो भी बनाते हुए देखे जा सकते है और यह नई नवेली दुल्हन “साजन मौज बड़ी है” गाने पर कमाल के डांस करते हुए नजर आ रही है।

नई नवेली दुल्हन ब्लू साड़ी में गजब खूबसूरत लग रही है। इस खूबसूरती के साथ जब वह आंगन में अदाएं और जलवा बिखेरते है तो फिर महिलाओं की नजर उनसे हटती नहीं है। आप देख सकते है लोग नई बहू के डांस का खूब लोग लुफ्त उठा रहे तो वही नई बहू भी डांस करने में संकोच नहीं कर रही है। अपनी खूबसूरत अदाओं को दिखाकर झुमकर डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर नई बहू का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई उन्हें देख रहा है और उनके डांस की तारीफ कर रहा है। जहां ससुराल में होने से महिलाएं संकोच करती है और डांस करने में शर्माती है। वहां यह नई दुल्हन ने बिना संकोच और बिना झिझक के अपने डांस अंदाज और एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत लिया है। इनके डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे लोग तेजी से देख रहे है और पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top