सपना चौधरी के डांस को किया फेल, रचना तिवारी के मजेदार डांस

Funny dance of Rachna Tiwari

हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी को लोगों ने अब बाय बाय कर दिया है। और हरियाणा की नई डांसर रचना तिवारी को लोग वेलकम कर रहे हैं। अपने लटके झटकों से लोगों का होश उड़ा देने वाली डांसर सपना चौधरी अब कम डांस करते हुए देखी जाती हैं। सपना चौधरी अब बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और टीवी सीरियल्स में आने लगी है। उनका जगह अब हरियाणा में कुछ दूसरी डांसर लेने लगी हैं। जिनका नाम है रचना तिवारी।

जी हां दोस्तों हरियाणा की एक जानी मानी डांसर रचना तिवारी का डांस वीडियो लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इनके लटके झटकों ने तो सबके होश उड़ा दिए हैं। बॉलीवुड का गाना “तू चीज बड़ी है मस्त मस्त” पर इनका डांस देखकर लोग अपने होश खो बैठे हैं और इनका स्टेज परफॉर्मेंस भी लोगों को जबरदस्त धमाकेदार नजर आ रहा है। यह स्टेज पर ही आग लगा रही हैं।

जब रचना तिवारी स्टेज पर बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही होती है तो सामने हजारों की भीड़ इकट्ठा हुई होती है और उसमें से सिर्फ और सिर्फ तालियों की गड़गड़ाहट और सीटियों की आवाज सुनाई दे रही होती है। रचना तिवारी का कमाल का दिलकश ही लोगों को पसंद आती है। इनके डांस मूव काफी कातिलाना है। और ठुमके तो जान ही ले ले। क्या आपने भी इससे पहले इस गाने पर ऐसा डांस देखा है? अगर देखा है तो कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top