लड़की के बेली डांस ने सोशल मीडिया पर ले आया तूफान, वीडियो देख दीवाने हुए लोग

girl belly dance

इंटरनेट के दौर में जहां लोग सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म से जुड़े हुए है। ऐसे कई बेहतरीन कलाकार है जो यहां अलग-अलग प्लेटफार्म से जुड़े हुए है और अपने अपने हुनर का कमाल दिखाने में व्यस्त है। लोग अपने अपने अनुसार वीडियो बनाते है और शेयर करते है। लड़कियां भी इसमें अपने हुनर का अंदाज दिखाती रहती है।

इसी कड़ी में एक लड़की अपनी डांस जैसे लजवाब कमाल दिखा रही है। जिसमें वह बेली डांस करके सबका दिल जीत ले रही है। कमाल का बेली डांस और अदाएं तो ऐसी जो एक बार देख ले तो दिल हार जाए। इस खूबसूरत सी लड़की का बेली डांस आप भी देखें और अपने कमेंट जरूर लिखें।

बॉलीवुड गाने पर लड़की का लाजवाब बेली डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें एक लड़की को आप घाघरा चोली में देखेंगे, जो अपने घर में ही खूबसूरत से बेली डांस से सबका दिल जीत रही है। गोविंदा के मशहूर गाने पर लड़की कमाल के बेली डांस को दिखा रही है। डांस के साथ आप उसका एक्सप्रेशन भी देख सकते है जो ऐसा जबरदस्त है कि दिल उस पर आ ही जाएगा।

लोगों का ध्यान तेजी से खींच रही है लड़की जिसने अपने बेली डांस से सबको हैरान कर दिया। लाजवाब डांस खूबसूरत अदाएं और दिल जीत लेने वाला यह हुनर, हर किसी को पसंद आ रहा है। एक्सप्रेशन और डांस की अगर बात की जाए तो यह जिसने भी देखा, तारीफ किए बिना नहीं रह पाया।

सोशल मीडिया पर छा रहा है यह वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है। जिसमें लड़की के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है। आप भी लड़की की अदाओं और खूबसूरत से डांस को देखकर अंदाजा लगा सकते है कि किस बेहतरीन अंदाज और कमान से वह लड़की लोगों का दिल जीत रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Khushi Verma official पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 3.6k लाइक आने के साथ इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है‌

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top