हरे भरे खेतों के बीच लड़की ने किया कमाल का डांस

The girl did an amazing dance in the midst of green fields

इंटरनेट के समय में लोग शॉर्ट वीडियो रील्स बना रहे है और शेयर कर रहे है। जिसे देखकर यूजर्स अपना मनोरंजन करते है। इन डांस वीडियो और रील्स को बनाते हैं और शेयर करते है। ऐसे कई डांस वीडियो है जो सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते है। इसी कड़ी में कुछ लड़कियां भी शामिल है, जो अक्सर अपने डांस के वीडियो से दिल जीत लेती है।

ऐसा ही है डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने बॉलीवुड गाने फर लाजवाब डांस किया। डांस करने का जगह हरा भरा और इतना खुशनुमा है कि देखकर ही दिल खुश हो जा रहा है।

हरे भरे खेत में लड़की ने किया बॉलीवुड गाने पर डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है लाल और काले रंग का सूट पहने हुए एक लड़की गांव में खेतों के बीच है। जहां वह बॉलीवुड के गाने दिल दीवाना ना जाने कहां खो गया, पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है हरियाली के बीच में जब लड़की लाल सूट में ठुमके लगाती है तो दिल भी हरा-भरा खुशनुमा हो जाता है।

लड़की खूबसूरत डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जबरदस्त अदाएं दिखाते हुए ठुमके लगाकर लोगों का दिल जीत लेती है। उसका अंदाज और डांस हर किसी को पसंद आ रहा है। लोग उसके डांस की जमकर तारीफ कर रहे है और उसके बेहतरीन अदाओं को दिल जीतने वाला बता रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है जिसमें लड़की का अंदाज देखने को मिला तो खूबसूरत डांस ने दिल भी जीत लिया है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Khushi Verma official पर शेयर किया गया। इस वीडियो को अभी तक 534k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top