हरी साड़ी पहने भाभी जी ने पंडाल के बीच किया तूफानी डांस

Stormy dance done in the middle of the pandal

आज के समय में सोशल मीडिया पर हर वर्ग के लोग जुड़े हुए है। जिसमें लड़कियां हो या लड़के, सभी अपने अपने हुनर से जुड़े वीडियो बनाते है और शेयर करते है। इन्हीं में भाभियां भी खूब आगे हैं। जो अक्सर अपनी डांस से जुड़े वीडियो बनाती हैं और शेयर करती है।

आज हम भी आपके लिए ऐसा ही डांस वीडियो लेकर आए है। जिसमे भाभियों के लटके झटके और ठुमके आपको हैरान करने वाले है। यहां 1, 2 नहीं कई भाभियां एक साथ ठुमके लगा रही है। लेकिन आप देख सकते है कैमरे की नजर हरे रंग की साड़ी पहने हुए भाभी पर टिकी हुई है।

भक्ति गीत पर भाभियों का धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पंडाल में भक्ति भजन हो रहा है। सभी भक्ति भजन में झूम रहे गा रहे है। नाच रहे है। वहां स्टेज पर कान्हा के भक्ति गीत गाए जा रहे है। वही बैठी महिलाएं इस गीत पर झूम रहे और तालियां बजा रहे है। तब तक 1,2 नहीं कई भाभियों भीड़ से बाहर निकल कर आती है और मंच के सामने ठुमके लगाने लगती हैं।

आप देख सकते है सभी भाभियों की एनर्जी जबरदस्त है। उनका डांस स्टाइल और ठुमका भी ऐसा जोरदार है कि वहां से नजरें नहीं हट रही है। सभी अपनी अपनी स्टाइल में झूम रही है और सभी का डांस स्टाइल लोगों को पसंद आ रहा है। सभी भाभियों से हटकर हरे रंग की साड़ी पहनी हुई भाभी पर लोगों की नजर ज्यादा ही जा रही है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उनके डांस को पसंद कर रहे है और उनके डांस की तारीफ कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट PC cassettes पर शेयर किया गया है। वीडियो को 177 हजार से अधिक लोगों ने देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top