स्टेज पर नौटंकी के साथ देखा गया धांसू डांस, वीडियो मचा रहा हंगामा

Dhansu dance seen with gimmick on stage

सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर है। जहां लोग अपने अपने हुनर का कमाल दिखाकर चाहने वालों का दिल जीत लेते है। इन्होंने में कभी गायकी का हुनर ऐसा धमाल मचा देता है कि लोगों के साथ नाचने लगते है तो लोग उसी गाने को गाते नहीं थकते है, तो कभी डांस ऐसे धमाकेदार होते है। हम आपके लिए ऐसा वीडियो लेकर आए है। जिसमें आपको धांसू नौटंकी देखने को मिलेगी और यह नौटंकी आपका खूब मनोरंजन करेगी।

नौटंकी के साथ दिखा धांसू डांस भी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है स्टेज पर कुछ लोग मौजूद है तो सामने दो माइक भी लगे है। स्टेज के तीनों तरफ लोगों की खचाखच भीड़ हुई है और मंच पर कुछ लोग मौजूद है। जिनमें से एक महिला के पास माइक है और वह माइक पर धमाकेदार और भारी आवाज में गाना शुरू करती है। जिसके जवाब का जवाब भी गाने में ही मिलता है और अदाओं के साथ ठुमके भी लगने लगे।

दोनों ही जोरदार ठुमको के साथ जिस तरह अपने कड़क आवाज में गाने गा रही है। उनके ठुमके और उनकी गायकी दोनों ही पसंद की जा रही है। स्टेज के सामने बैठे लोगों का तो दिल ऐसे ही खुश हो गया है। उनके आवाज और ठुमको को देखकर जो दिल जीत ले रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें धांसू नौटंकी डांस देखने को मिला। जहां गाकर लोग नौटंकी में बातें भी कर रहे है तो अपनी धमाकेदार डांस से मनोरंजन भी कर रहे है। यही नहीं इन डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी लोग देख रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल Krishna music sansar शेयर किया गया। यह वीडियो 29 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top