आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में डांसर ने किया कमरतोड़ डांस

Dancer did back breaking dance in orchestral program

दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है, कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे बेहतरीन अंदाज देखने को मिल जाते है, जो दिल में कम ही वक्त में अपनी छाप छोड़ देते है। वैसे तो डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देखने को मिलते है, लेकिन एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की धड़कनें तो बढ़ी हुई है। डांस के वीडियो को देखने के लिए लोग मजबूर भी हुए हैं।

बंगाली गाने पर डांसर का हॉट डांस देखकर बढ़ी दिल की धड़कन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक प्रोग्राम के दौरान आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है। जिस दौरान यह डांसर रेड कलर का साड़ी पहने हुए बेहद ही से*क्सी लग रही है और यह से*क्सी सी डांसर जब स्टेज पर बंगाली गाने पर ठुमके लगाती है तो लोग इस कदर मदहोश होते है कि डांस को लगातार देखते ही रह जाते है।

डांसर भी अपनी हॉट अदाओं को दिखाते हुए कमाल के एक्सप्रेशन के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रही है। उसका इलाज और डांस दोनों ही ऐसा जोरदार और धमाकेदार है कि आप देखने पर मजबूर हो जाएंगे।ऐसे ही धमाकेदार इस डांस वीडियो को लोग देख रहे हैं और पसंद कर रहे है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है। जिसमें डांसर के हॉट अंदाज ही लोग जमकर तारीफ भी कर रहे है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसे यूट्यूब चैनल Anup Dance academy पर देखा जा सकता है। इस वीडियो को 19 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top