बंगाली कार्यक्रम में लड़की ने बॉलीवुड गाने पर किया भव्य डांस वायरल हुआ वीडियो

The girl did a grand dance on Bollywood song

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़ी हुई वीडियो अक्सर छाए रहते है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज और कमाल देखने को मिलता है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे जबरदस्त होते है, जिन्हें एक बार देख लिया जाए तो दोबारा भी देखने का दिल करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की ने एक कार्यक्रम के दौरान ऐसा जोरदार डांस किया कि पूरे हॉल में तालियों की गड़गड़ाहट और हूटिंग सुनाई देने लगी।

दिव्या भारती के गाने पर लड़की का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है वीडियो में आप देख सकते है, एक लड़की स्टेज पर मौजूद है। बड़े से हॉल में स्टेज लगा है वहां कोई कार्यक्रम चल रहा है। जिस दौरान वहां डेकोरेशन भी हुआ है और लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस खचाखच भरे भीड़ में एक लड़की बॉलीवुड के मशहूर गाने “सात समंदर पार मैं तेरे पीछे आ गई” पर जबर्दस्त अंदाज में डांस कर रही है।

आप देख सकते है लड़की हूक स्टेप को फॉलो करते हुए दिव्या भारती द्वारा किए गए डांस स्टेप को भी फॉलो कर रही है। कमाल के डांस के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन देकर स्टेज पर धूम मचा रही है, तो वहां पूरे हॉल में तालियों की गड़गड़ाहट आपको सुनाई देगी। यही नहीं लोग लड़कियों को चीयरअप करते हुए हूटिंग खूब कर रहे है। जिसकी वजह से लड़की और भी जोश में आ जाती है और जबरदस्त अंदाज में डांस करने लगती है।

वीडियो देखिए सोशल मीडिया पर

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला, तो लाजवाब डांस के साथ खूबसूरत स्टेप्स और कमाल की अदाएं भी देखने को मिली। लड़की का यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। बंगाली चैनल पर शेयर किया गया है, जिसे 1.5k व्यूज आए है और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top