ऐसी दीवानगी देखी नहीं गाने पर लड़के और लड़की की जोड़ी ने किया धमाकेदार डांस

The pair of boy and girl did a bang dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर लोग डांस के वीडियो के द्वारा ही अपना खूब मनोरंजन करते है। जितनी डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है, तो कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन करता है‌। जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक लड़की और लड़की की जोड़ी ने दिव्या भारती के गाने पर ऐसा झुमकर डांस किया कि हर कोई उसके डांस को देखे ही चला जा रहा है।

ऐसी दीवानगी देखी नहीं गाने पर जोड़ी ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की और एक लड़के की जोड़ी स्टेज पर धमाल मचा रही है। दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर गाने “ऐसी दीवानगी देखी नहीं” पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे है। वैसे तो इस गाने पर दिव्या भारती ने अपने डांस परफॉर्म से लोगों का दिल खुश किया था, यहां स्टेज पर यह जोड़ी भी अपने अंदाज और डांस के साथ अपने लाजवाब स्टेप से लोगों का दिल जीत ले रही है।

जिसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लगी हुई है। वहीं इनके डांस का आलम यह है कि लोग खूब तालियां बजाते हुए हूटिंग भी कर रहे है।आप देख सकते है लड़की कातिलाना अदाएं दिखाते हुए जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही है, तो वही लड़का भी अपने डांस अंदाज को को दिखाकर दिल जीत रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। जोड़ी में किया गया यह डांस अंदाज लोगों को पसंद आया। आप देख सकते है हुक स्टेप फॉलो करते हुए दोनों ही कमाल का डांस स्टेप करते हुए, लोगों का दिल जीत रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Bindass suvo पर शेयर किया गया है।वीडियो को 2.7 मिलीयन व्यूज आए है और 14k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top