नेपाली जोड़े ने शाहरुख और काजोल के अंदाज में किया जोरदार डांस

nepali couple dance

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां अपने देश के ही नहीं अन्य देशों के भी लोग अपने हुनर से दुनिया भर में मशहूर होते रहते है। ऐसे ही आने देशों के डांसर भी अपने डांस का कमाल दिखाते हैं तो लड़के लड़कियां भाभी भैया भी अपने डांस अंदाज से लोगों का दिल जीते रहते हैं ऐसा ही वीडियो देखा जा रहा है जिसमें नेपाल के भाभी भैया ने शाहरुख और काजोल बनकर अपने खूबसूरत अंदाज से बॉलीवुड के गाने पर डांस करके नेपाल के ही जनता का नहीं भारत के भी लोगों का दिल जीत रहे है।

नेपाली भैया भाभी ने बॉलीवुड स्टाइल में किया डांस :

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है आसमानी रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी, जिनके साथ भैया जी भी अपने डांस और अपने हुनर का कमाल दिखा रहे है। दोनों बॉलीवुड के मशहूर गाने “बोले चूड़ियां बोले कंगना” पर डांस परफॉर्म कर रहे है। शाहरुख बने भैया जी शाहरुख खान का डांस स्टाइल अपना कर तो भाभी काजोल के मस्ती भरे अंदाज़ में डांस करते हुए काजोल बनी हुई है। शाहरुख और काजोल की जोड़ी इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

इनके डांस परफॉर्म को लोग खूब पसंद कर रहे है। जहां भाभी बेहद एनर्जेटिक है। आप देख सकते है वह काजोल के काफी स्टेप को फॉलो करते हुए जबर्दस्त अंदाज में डांस कर रही है, तो भाभी भैया के डांस स्टेप पर कभी-कभी कुछ ऐसा मजाक डांस स्टेप्स पर देती है, जिसे देखकर वहां खड़े लोग खूब तालियां बजाने लगते हैं और हंसने भी लगते है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARTISTIC 🇳🇵 (@artistic_nepal_)


सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला तो शाहरुख और काजोल बनी है। भैया भाभी का यह अंदाज हर लोगों को पसंद आ रहा है। भारतीयों का दिल जीत लेने वाले डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर artistic Nepal पर शेयर किया गया है। जिसे 5 लाख 18 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी जमकर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top